रोडवेज बस एवं ट्रक की जोरदार टक्कर में बाल—बाल बचे यात्री

 नशे में था ट्रक चालक, ट्रक छोड़कर हुआ फरार

8 वर्षीय बालक समेत आधा दर्जन यात्री को आयी हल्की चोटें

सरायख्वाजा, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के कोइरीडीहा बाजार के पास जौनपुर शाहगंज मार्ग पर बुधवार की दोपहर ट्रक और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर हो गई जिसमें एक 8 वर्षीय बालका समेत आधा दर्जन यात्री घायल हो गये।
जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर हल्की बारिश के दौरान जौनपुर शाहगंज मार्ग पर रोडवेज बस शाहगंज से सवारी लेकर जौनपुर जा रही थी कि कोइरीडीहा बाजार के पास जौनपुर की तरफ से आ रही एक ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। इसमें बस पर सवार 8 वर्षीय बालक श्रेष्ठ श्रीवास्तव गंभीर रूप से घायल हो गया। अन्य यात्रियों को भी हल्की चोटें आयीं। टक्कर की आवाज सुनते ही आस—पास लोग जुट गए। लोगों को आते देख मौके से ट्रक चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने बस में सवार घायलों को निजी चिकित्सालय ले जाकर इलाज कराया।
बस चालक दिलीप कुमार का आरोप है ट्रक चालक नशे मे ट्रक चला रहा था जिसके कारण हादसा हुआ। फिलहाल बस चालक के सूझ—बूझ की लोगों ने सराहना की। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंचकर जांच पड़ताल में जुड़ गई। सरायख्वाजा थाना क्राइम इंस्पेक्टर शेषनाथ शुक्ला ने कहा कि घटना की जानकारी संज्ञान में है। जांच—पड़ताल की जा रही है। कोई घायल नहीं हुआ है।

Related

डाक्टर 8867373980343708239

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item