सांसदों के स्वागत एवं सम्मान समारोह में नही पहुंचा सपा का कोई विधायक

जौनपुर। समाजवादी पार्टी द्वारा पार्टी कार्यालय पर आयोजित दोनों सांसदों के स्वागत समारोह आज फीका पड़ गया। इस कार्यक्रम में खुद मछलीशहर की सांसद प्रिया सरोज समेत चारो विधायक व पार्टी के कई बरिष्ठ नेता शामिल नही हुए। हलांकि जिला महासचिव ने कहा कि मुंगराबादशाहपुर के विधायक को छोड़कर सभी विधायक जिले से बाहर होने के कारण कार्यक्रम में शिरकत नही कर पाये। 

सपा ने आज अपने पार्टी के नवनिर्वाचित सांसद बाबूसिंह कुशवाहा व मछलीशहर की सांसद प्रिया सरोज का स्वागत व सम्मान कार्यक्रम पार्टी कार्यालय पर रखा था इस कार्यक्रम में जौनपुर के सांसद बाबूसिंह कुशवाहा तो पहुंचे लेकिन मछलीशह की एमपी प्रिया सरोज , उनके पिता केराकत के विधायक तुफानी सरोज, मल्हनी विधायक लकी यादव, मुंगराबादशाहपुर के एमलएलए पंकज पटेल , मछलीशहर की विधायक रागिनी सोनकर और पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव नही पहुंचे। 

इस कार्यक्रम में सांसद प्रिया सरोज और विधायकों का शिकरत न करने के पीछे तमाम तरह के कयास लगाया जा रहा है। सपा के सूत्रों की माने तो जिलाध्यक्ष राकेश मौर्या के क्रियाकलापों के चलते पार्टी विधायको समेत कई बरिष्ठ नेता नाराज चल रहे है जिसके कारण आज सभी लोगों बाहर होने का बहाना बनाकर कार्यक्रम से दूरी बना लिया। 

इस मामले पर जिला महासचिव आरिफ हबीब से बात किया गया तो उन्होने बताया कि प्रिया सरोज का पहले से क्षेत्र में कई कार्यक्रम लगा हुआ था तथा मुंगरा के विधायक पंकज पटेल को छोड़कर तीनो विधायक व बरिष्ठ नेता जिले से बाहर होने के कारण कार्यक्रम में नही आ सकें जबकि पंकज पटेल ने मुझसे कहा था कि वे कार्यक्रम में शामिल होगें लेकिन वे भी नही आये। 


Related

जौनपुर 6331290202006214115

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item