पुलिस इनकाउंटर में एक लाख का इनामी बदमाश प्रिंश सिंह मारा गया

एक लाख का ईनामी माफ़िया पुलिस इनकाउंटर में ढेर 

लूट, हत्या और डकैती के जरायम में आतंक का पर्याय था 

मुंबई समेत पूर्वांचल के जनपदों में कुल 37 आपराधिक मामले

यूसुफ खान
खेतासराय(जौनपुर) 

आजमगढ़ सरहद के करीब जौनपुर पुलिस ने बुधवार की बीती रात्रि एक लाख का ईनामी गैंगेस्टर को सोंगर पुलिया के पास इनकाउंटर में ढेर कर दिया । बदमाश की फायरिंग से उपनिरीक्षक को हाथ मे गोली लगी । स्वाट प्रभारी बुलेट प्रूफ जैकेट को बदमाश की नाइन एमएम की गोली भेद नही सकी । जिस से वह बाल बाल बच गए । उपचार के लिए बदमाश को जिला अस्पताल पहुँचाया गया जहाँ डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया । एक अन्य युवक अंधेरे का फ़ायदा उठाकर फ़रार हो गया । पुलिस अधीक्षक के अनुसार उस पर मुंबई समेत पूर्वांचल के जनपदों समेत विभिन्न आपराधिक मामलों में तीन दर्जन से ज़्यादा मामले दर्ज है । 

सीओ शाहगंज अजीत सिंह चौहान ने बताया कि बीती रात्रि खेतासराय थाना क्षेत्र के सोंगर पुलिया के पास एक लाख पुरुष्कार घोषित ईनामी बदमाश के आने की इनपुट मिली । मौक़े पर क्राइम ब्रांच समेत स्थानीय थाना के अतिरिक्त कई थाना की पुलिस पहुँच गई । चेकिंग के दौरान एक संदिग्ध मोटर साइकिल सवार को रोकने का प्रयास किया तो बदमाश ने पुलिस टीम पर फायरिंग करते सोंगर गांव की तरफ़ बढ़े । पुलिस ने उन्हें घेरकर आत्मसमर्पण के लिए कहा तो टीम पर फायर झोंक दिया । जिस से बदमाश की गोली से उपनिरीक्षक विवेक तिवारी घायल  हो गए । स्वाट प्रभारी रामजन्म यादव को बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगने से बाल बाल बच गए । पुलिस की तरफ़ से जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया । उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डाक्टरों में मृत घोषित कर दिया । वही घायल उपनिरीक्षक विवेक तिवारी का हाल ख़तरे से बाहर बताया जा रहा है । तलाशी में उसके पास से नाइन एमएम का दो पिस्टल, तीन मैगजीन कारतूस, 16 जिंदा कारतूस व तीन खोखा कारतूस के अतिरिक्त एक मोटरसाइकिल बरामद हुई । उसकी पहचान प्रशांत उर्फ़ प्रिंस सिंह पुत्र प्रेम नारायण सिंह निवासी नेवादा थाना सरायख्वाजा के रूप में हुई ।

इस सम्बंध में पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा ने बताया कि पर वह जौनपुर, आजमगढ़, अयोध्या और प्रतापगढ़ समेत मुंबई में भी आपराधिक वारदात में आतंक का पर्याय था । पुलिस मुठभेड़ में मारा गया । उस पर लूट, हत्या, डकैती समेत अन्य मामले में कुल 37 मुक़दमे दर्ज थे । एक लाख का ईनाम घोषित था ।

Related

डाक्टर 2363584429013005248

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item