झगड़े की जमीन को लेकर मारपीट में तीन घायल,एक की हालत नाजुक

जफराबाद।क्षेत्र के किरतापुर गांव में विवादित जमीन पर मिट्टी डालकर चकरोड बनवाने को लेकर एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष लर हमला कर दिया।जिसमें तीन लोग घायल हो गया।घायलों में एक कि हालात काफी नाजुक बतायी जाती है।उसे चिकित्सक ने वाराणसी रेफर कर दिया है।

आरोप लगाया जा रहा है कि शनिवार को ग्राम प्रधान द्वारा चकरोड बनवाने के लिए अमर जीत सोनकर,अमर बहादुर सोनकर की विवादित जमीन पर मिट्टी डाला जा रहा था। तभी मौके पर जाकर अमर बहादुर सोनकर ने मिट्टी डालने से मना किया।घायल पक्ष ने आरोप लगाया कि कि ग्राम प्रधान ठेलु सोनकर व अन्य कुछ मजदूरों के साथ अमर बहादुर सोनकर,अमर जीत सोनकर के घर पहुंच गए।उन मजदूरों ने लाठी डंडे से अमर बहादुर सोनकर के उपर लाठी डंडे से हमला कर दिया।अमर बहादुर सोनकर को बचाने के लिए दौड़े परिवार के छाडू सोनकर (70 वर्ष)अमरजीत सोनकर (38 वर्ष) को भी हमलावरों ने जमकर पीट दिया। तीनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां अमर बहादुर सोनकर  पुत्र स्व0 बाड़ू सोनकर की हालत काफी नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने वाराणसी बीएचयू के लिए रेफर कर दिया गया है।उसके सिर फटने और मुह नाक से खून आने के कारण हालत नाजुक बनी हुई है। ग्राम प्रधान विनोद यादव ने कहा कि उन्होंने कार्य नही कराया।वे लोग खुद चकरोड बना रहे थे।मैं वहां था ही नही।

थानाप्रभारी  जय प्रकाश यादव ने बताया कि कुछ दिन पहले उक्त चकरोड को विवादित होने के कारण  हल्का लेखपाल व पुलिस द्वारा काम करने से रोका गया था। फिर भी आज बिना किसी को सूचना दिए बगैर ग्राम प्रधान ने कार्य शुरू करवा दिया। मामले में तहरीर प्राप्त हो गई है।मामले में चार लोगों के विरुद्ध 307,308 सहित अन्य गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Related

डाक्टर 5757678129299664433

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item