सल्तनत बहादुर महाविद्यालय में योग के लिये ली गयी शपथ

 

बदलापुर, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के सल्तनत बहादुर महाविद्यालय में शासन के निर्देशानुसार योग को जीवनशैली का हिस्सा बनाने के लिए शपथ ली गई। गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स में पूर्वांचल विश्वविद्यालय को प्रथम स्थान पर लाने के लिए महाविद्यालय के प्रबंधक श्याम सिंह और प्राचार्य प्रो. सुनील प्रताप सिंह ने प्राध्यापकों, कर्मचारियों, अभिभावकों, पुरातन व अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को बताया कि आप सभी को योग शपथ ग्रहण करके प्रमाण पत्र बनाना है। योग व प्राणायाम स्वास्थ्य के लिए बहुत आवश्यक है।

कार्यक्रम संयोजक डॉ. कर्मचन्द यादव ने कहा कि योग शपथ ग्रहण के लिए एक मोबाइल नंबर से एक प्रमाण पत्र बनता है। आपके घर परिवार के सभी सदस्य जो पूर्वांचल विश्वविद्यालय से सम्बंधित रहे हैं, उन सभी लोगों को योग शपथ लेकर प्रमाण पत्र बनाकर अपने संस्थान को भेज देना है। योग शपथ के लिए दिनांक 18 जून की मध्य रात्रि तक अन्तिम तिथि है।
इस अवसर पर मुमताज अहमद अंसारी, कार्यालय अधीक्षक सुनील सिंह, लेखाकार ऋतुपर्ण सिंह, प्रशांत सिंह, विजय कुमार, रामजीत यादव, राकेश खरवार, राकेश पाल, शैलेश विश्वकर्मा सहित छात्र-छात्राओं की उपस्थिति रही।

Related

डाक्टर 2916547873839235527

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item