लापरवाह लेखपाल पर चला योगी सरकार का हंटर, मचा हड़कम्प

 


जौनपुर । लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली करारी शिकस्त के बाद योगी सरकार अब लापरवाह और घूसखोर अधिकारियों कर्मचारियों के खिलाफ सख्त रवैया अपनाना शुरू कर दी है , गुरुवार को एक लेखपाल को कार्य मे लापरवाही बरतने के आरोप में निलंबित कर दिया गया , इस कार्रवाई से राजस्व कर्मियों समेत अन्य विभागों में हड़कंप मच गया है।

 शासन स्तर से संचालित योजनाओं के क्रियान्वयन अथवा आम जनमानस को दी जाने वाली सुविधाओं में यदि किसी भी प्रकार की लापरवाही बरती गयी या उदासीनता दिखायी गयी तो संबंधितों के विरुद्ध जांच कराकर कठोर कार्यवाही किए जाने के निर्देश दिए गए है।

                    इसी क्रम में तहसील सदर के ग्राम ढेरापुर के शिकायतकर्ता द्वारा पूर्व में जनसुनवाई के दौरान शिकायती प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराया गया था कि 18 जनवरी 2021 को उनकी ज़मीन का फाट करने हेतु उच्चअधिकारी द्वारा आदेश दिया गया था परन्तु आज दिनांक 29 जून 2024 तक स्थानीय लेखपाल द्वारा फाट का कार्य नहीं किया गया है। 

                  जिलाधिकारी द्वारा उक्त शिकायत का तत्काल संज्ञान लेते हुए लेखपाल से जानकारी प्राप्त की गई तथा लेखपाल द्वारा कार्य में किये गए विलम्ब का कारण न स्पष्ट करने की दशा में उपजिलाधिकारी सदर को तत्काल लेखपाल के विरुद्ध कार्यवाही कर निलंबित करने हेतु निर्देशित किया।

Related

डाक्टर 9041272004271417293

एक टिप्पणी भेजें

  1. ए घूसखोर इसी। के पात्र हैं इनको बर्खास्त कर‌ देना चाहिए

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item