एच वी आर के प्रोडक्ट्स देश व दुनियां में बनायेंगे अलग पहचान - ज्ञान प्रकाश सिंह

 


जौनपुर । आद्यौगिक क्षेत्र सतहरिया में एच वी आर एग्रो फूड्स प्राइवेट लिमिटेड कम्पनी का उद्घाटन रामचरित मानस पाठ ,हवन पूजन व प्रसाद वितरण के साथ विधि विधान से सम्पन्न हुआ ।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि अजय कुमार सिंह (अंचल महाप्रबंधक पंजाब नेशनल बैंक वाराणसी) ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि लजीज स्वाद व शुद्धता के दम पर  एचवीआर फूड्स के प्रोडक्ट्स एक दिन पूरे देश व दुनियां में अपनी अलग पहचान बनाने में कामयाब होंगे। विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ भाजपा नेता ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि जिस तरह से लन्दन से उच्च शिक्षा प्राप्त कर हर्षवर्धन सिंह  रघुवंशी ने करोड़ों रूपये की नौकरी का पैकेज छोड़कर स्वरोजगार को चुनकर फैक्ट्री स्थापित किया है इससे अन्य नौजवानों को भी प्रेरणा लेना चाहिए मुझे पूरा भरोसा है कि अपनी क्वालिटी, कमिटमेंट व सर्विस के दम पर पूरी दुनियां में अपने ब्रांड को स्थापित करने में कामयाब होंगे। 


कम्पनी की ब्रांड अम्बेसडर अक्षरा सिंह ने कहा कि इस कम्पनी का ब्रांड अम्बेसडर बनकर बेहद खुशी मिली है, एचवीआर का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व की बात है कम्पनी के बने मशालें लोगों को नया स्वाद देने को तैयार हैं । 


कम्पनी के डायरेक्टर हर्षवर्धन सिंह रघुवंशी ने बताया कि कम्पनी अभी मशाले के क्षेत्र में उतरी हैं इस आलावा कम्पनी के 70 अन्य फूड प्रोडक्ट्स के लाइसेंस हैं, हमारी कम्पनी के मशाले कैमिकल रहित होंगे, कम्पनी किसी भी कीमत अपने ग्राहकों के स्वास्थ के साथ समझौता नहीं करेगी । 


आये हुए अतिथियों का स्वागत उदय प्रताप सिंह पूर्व अध्यक्ष कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन, अशोक कुमार सिंह रिटायर्ड प्रोफेसर टीडीपीजी कालेज, रविन्द्र नाथ सिंह 'पप्पू ' पूर्व  जिला पंचायत सदस्य के द्वारा बुके व स्मृति चिन्ह प्रदान कर किया गया । 

कार्यक्रम का संचालन सलमान शेख व आये हुए अतिथियों के प्रति धन्यवाद कम्पनी के डायरेक्टर हर्षवर्धन सिंह रघुवंशी  के द्वारा ज्ञापित किया गया । 



Related

डाक्टर 237221112929034112

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item