खबर से तिलमिलाये चौकी प्रभारी ने पत्रकारों पर किया अशब्द भाषा का प्रयोग

 चौकी प्रभारी के पीठ पीछे दिये गाली ऑडियो आया सामने, पत्रकारों में भड़का आक्रोश


केराकत, जौनपुर। पत्रकार और पुलिस सामाजिक व्यवस्था की वह अधूरी है जो समय-समय पर एक—दूसरे के पूरक होकर काम करते हैं। पत्रकार वह आइना होता है जो सामाजिक चिंतन के साथ समस्याओं को उजागर करता है। अगर पुलिस अपनी खामियों को सुधारने की जगह पत्रकारों को ही पीठ पीछे गाली देने लगे तो आप क्या कहेंगे? एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। हम बात कर रहे चंदवक थाना अंतर्गत बजरंग नगर चौकी के लेकरुवा गांव में एक महिला को दो युवक जमीन पर घसीटकर बेरहमी ईंट—पत्थर से पीटकर घायल कर दिए जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद प्रिंट व इलेक्ट्रानिक मीडिया पर खबर शनिवार को प्रकाशित हुई।
खबर के प्रकाशित होते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। शाम होते—होते बजरंगनगर चौकी प्रभारी विजय शंकर सिंह खबर से बौखलाकर पत्रकारों पर पुराने मामले को तुले पकड़वाने का आरोप लगाते हुए अशब्द भाषा का प्रयोग किए जिसका ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल ऑडियो की खबर रविवार को प्रकाशित होते ही हरकत में आई चंदवक पुलिस ने वायरल वीडियो के अभियुक्ता तराव मोड़ लेवरूवा से गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही में जुट गई। वायरल ऑडियो को लेकर जब एक्स पर पोस्ट किया गया तो बताया गया कि आरोप के संबंध में जांच क्षेत्राधिकारी केराकत को प्रेषित की गई है। अब देखना यह है कि पुलिस के उच्च अधिकारी चौकी प्रभारी के विरुद्ध क्या एक्शन लेते हैं।


क्या है वायरल वीडियो का मामला

बीते 24 मई को चंदवक थाना के अंतर्गत आने वाली पुलिस चौकी बजरंग नगर क्षेत्र के लेवरुवा गांव में दो पक्षों में विवाद हुआ था जिसमें दो युवक हाथ में ईंट लेकर एक महिला को जमीन पर पटककर दनादन पीटने लगे। दोनों युवक द्वारा ईंटों से महिला के हर उस नाजुक अंगों पर प्रहार किया गया जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो जाय। दोनों युवक सरेआम बेहरमी से महिला को पीट रहे थे। लाचार महिला अपनी लज्जा बचाने के लिए अपने साड़ी को पकडकर जमीन पर लेटी रही और चीखती—चिल्लाती रही। वहां मौजूद किसी ने महिला की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया वायरल कर दिया।

Related

डाक्टर 6139121835854287934

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item