दक्षिण अफ्रीका में बंधक पति को वापस लाने के लिए पत्नी ने सीएम से लगाई गुहार

गौराबादशाहपुर (जौनपुर) गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के उमरी गांव निवासी मधुलिका सिंह ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर दक्षिण अफ्रीका के इथोपिया शहर में नौकरी के लिए गए पति को बंधक बनाए जाने की जानकारी देते हुए पति को वापस लाने की गुहार लगाई है। 

पत्र में मधुलिका सिंह ने महाराजगंज के ठूठी बारी निवासी विनोद कुमार त्रिपाठी व राधेश्याम त्रिपाठी पर आरोप लगाया है कि उनके पति विपिन सिंह को  पूर्वी अफ्रीका के येसू पी एल सी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी गेलान के सिटी ऑफिस अबाबा इथियोपिया में नौकरी करने के लिए 23 अगस्त 2021 को भेजा गया था। वहां ले जाने के बाद कंपनी के मैनेजर विनोद कुमार त्रिपाठी द्वारा मेरे पति को मानसिक यात्राएं दी जा रही हैं। काम करवाने का पैसा भी नहीं दिया जा रहा है और जब पति द्वारा घर भेजने की बात की जाती है तो विनोद त्रिपाठी द्वारा दुर्व्यवहार कर जान से मारने की धमकी दी जाती है तथा धमकी में वी कहा जाता है कि कहीं भी शिकायत कर लो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा मेरी पहुंच ऊपर तक है। शुक्रवार को किसी के फोन द्वारा किसी तरह से विपिन सिंह ने मामले की जानकारी अपने स्वजनों को दी जिसके वजह से स्वजनों में हड़कंप मच गया।

इस संदर्भ में जानकारी लेने के लिए जब सीओ केरकात प्रतिमा वर्मा को उनके सी यू जी नंबर पर पर फोन किया गया तो दो बार फोन करने के बाद भी उनका फोन रिसीव नहीं हुआ। वही गौराबादशाहपुर थाना अध्यक्ष राजाराम द्विवेदी ने बताया कि फिलहाल ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है फिर भी अपने स्तर से वह दिखवाते हैं।

Related

डाक्टर 4004109546153245004

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item