मतगणना कार्य को गंभीरता पूर्वक संपन्न कराये : डीएम

 जौनपुर ।जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रविंद्र कुमार माँदड़ के द्वारा मतगणना की तैयारी को लेकर कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की गई। 

    जिला निर्वाचन अधिकारी के द्वारा मतगणना के संबंध में उपस्थित समस्त अधिकारियों को मतगणना प्रक्रिया के संबंध में विस्तार से जानकारी प्रदान की गयी और मतगणना की जटिलता के संबंध में सभी को विस्तार से बताया और उन्होंने निर्देशित किया कि मतगणना कार्य को गंभीरता पूर्वक संपन्न कराये। निर्वाचन आयोग के द्वारा दिए गए दिशा-निर्देशों को अवश्य पढ़ ले। 


             उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि मतगणना के दिन निर्धारित समय से मतगणना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारियों के बीच संवादहीनता  नहीं होनी चाहिए, सभी लोग आपस मे समन्वय स्थापित करते हुए सकुशल निर्वाचन सम्पन्न कराए। जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि आयोग के निर्देशों से प्रत्याशी और मीडिया को पूर्व में अवगत करा दिया गया है। 


           उन्होंने जिला निर्वाचन अधिकारी राम अक्षयबर चौहान को निर्देशित किया कि कंट्रोल रूम एक्टिव रहे। इस दौरान उन्होंने सभी नायब तहसीलदार और खंड विकास अधिकारियों को निर्देश दिया कि एवं ईवीएम सीलिंग के संबंध में सभी निर्देश पढ़ ले। 


         उन्होंने कहा कि मतगणना स्थल पर स्टेशनरी, वीडियोग्राफी सहित विभिन्न उपकरण की जो भी आवश्यकताएं है उन्हें पूर्ण कर लिया जाए। 


         बैठक के पूर्व जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा कार्यालय जिला निर्वाचन का निरीक्षण किया गया और मतगणना के दौरान उपयोग में आने वाले स्टेशनरी सहित अन्य व्यवस्थाओ को देखा और आवश्यक निर्देश दिया। 

  

          इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साईं तेजा सीलम, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट इशिता किशोर, मुख्य राजस्व अधिकारी गणेश प्रसाद सिंह, नगर मजिस्ट्रेट इन्द्र नन्दन सिंह, सभी एआरओ, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, खण्ड विकास अधिकारी सहित अन्य उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 1514484948291416986

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item