प्रधानमंत्री अपने कार्यकाल के एक भी विकास कार्य नही गिना पाए: आजम खान

 पाँच वे चरण तक भाजपा जनाधार फिसलता देख धार्मिक कार्ड खेलने पर उतारू 



यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता मो आज़म खान ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने दस साल के विकास को जनता के सामने रखने में असफ़ल है । युवाओं को न तो रोजगार मिला और न ही किसानों की आय दुगना हुई । बीजेपी को अपने काम पर भरोसा नही है । पांचवें चरण तक चुनाव में करारी शिकस्त देख प्रधानमंत्री हिंदू, मुसलमान और पाकिस्तान के मुद्दे पर लोकसभा का चुनाव लड़ रहे है । इंडिया गठबंधन के बढ़ते जनाधार से भाजपा का शीर्ष नेतृत्व सहम गया है । 

वह मंगलवार को पार्टी प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा के कम्पैनिंग के लिए क़स्बे में पहुँचे थे । इस दौरान श्री खान पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे । 

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने दूसरे कार्यकाल का एक भी कार्य को नही गिना पाए । दो करोड़ युवाओं की नौकरी की बात भी जुमला साबित हुआ । एनडीए बहुमत से दूर हो रही है । आत्मनिर्भर बनाने के बजाए पाँच किलो का राशन देकर मानसिक रूप से अपंग बना दिया गया । 

सपा प्रवक्ता ने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि आख़िर क्या कारण है कि सीएम, पीएम और गृहमंत्री अमित शाह इलेक्शन हिन्दू, मुसलमान और पाकिस्तान के मुद्दे पर चुनाव कमपेनिंग करने की जरूरत पड़ गई ? 

एक सवाल के जवाब में आजम खान ने कहा कि इंडिया गठबंधन सामाजिक न्याय की लड़ना चाहती है । गरीब क्यों गरीब हो जा रहा है । इस पर चर्चा करना चाहते है । ग़रीब महिलाओं के खाते में आठ हज़ार भेजने पर हम क़ायम है । 

वार्ता में प्रमुख रूप से सोहराब सिद्दीकी, मो असलम खान, अशोक यादव समेत अन्य लोग मौजूद रहे ।

Related

डाक्टर 4688262858056226407

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item