अनियंत्रित स्विफ्ट कार ने बाइक को रौंदा, बाल—बाल बचे राहगीर

मड़ियाहूं, जौनपुर। नौतपा के ताप का जादू इस समय सबके सर को घूमाकर रख दिया है। लोगों का नियंत्रण हाथ—पाव और दिमाग पर नहीं रह गया है। मड़ियाहूं कोतवाली के सामने स्विफ्ट कार का भी नियंत्रण नहीं रहा और वह बाइक को रौंदते हुए खम्भे से टकरा गई। शुक्रवार दोपहर की यह घटना से लोग घबरा गये।

बता दें कि मड़ियाहूं नगर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर नदी निवासी जय प्रकाश पाल अपनी पत्नी के साथ स्थित स्टेट बैंक की शाखा में किसी बैंक कार्य हेतु स्विफ्ट कार से आए हुए थे। दोपहर लगभग 3 बजे बैंक का काम निपटाकर जयप्रकाश कार की ड्राइविंग करते हुए गांधी तिराहे के पीछे से घूम कर जाने लगे इसी बीच लोगो का कहना है कि शायद कार का एक्सीलेटर दब गया जिससे कार पर से उनका नियंत्रित हट गया और कार बाइक को रौंदते हुए टेलीफोन के खम्भे से टकरा गई।
बता दें कि मनोज सोनकर फल विक्रेता की दुकान पर बरसठी थाना क्षेत्र के उमरम निवासी उज्जवल दुबे और उनका भाई दिवाकर सड़क के किनारे बाइक खड़ी कर फल खरीद रहे थे। इतने में अनियंत्रित मारुति स्विफ्ट कार बाइक को रौंदते हुए कोतवाली के सामने लगी खंबे में टकरा गई। दोपहर में हुए इस कार दुर्घटना की तेज आवाज सुनकर आस—पास की दुकानदार भी सड़क पर आ गए और दुर्घटना स्थल पर पहले से ही खड़े राहगीर दर गये। संयोग ही रहा कि गर्मी एवं टेंपरेचर के चलते सड़क पर भीड़—भाड़ काम थी। केवल कार की चपेट में बाइक आ गई। लोगों की आवाज को सुनकर पुलिसकर्मी भी बाहर आ गए और कार को कब्जे में लेकर उसके मालिक को और बाइक मालिक को थाने ले गई।

Related

डाक्टर 4403096137801579876

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item