शांतिपूर्ण रहा मतदान, युवाओं में दिखा गजब का जोश

 खेतासराय और मानी कला में डीएम ने मतदान केंद्रों का लिया जायजा 

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) लोकसभा चुनाव के वलोटिंग के लिए सुबह से ही मतदान केंद्रों पर लंबी लाइन लगी रही । उत्साह इस कदर था कि चिलचिलाती धूप भी उन्हें डिगा नही सकी । कई बूथों पर बीएलओ की लापरवाही से मतदाताओं की कर्मियों की बीच खिंच खिंच होती रही । जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार मांदड़ और इश्ता किशोर ने क़स्बा समेत कई बूथों का निरक्षण कर मातहतों को निर्देश दिया । सेक्टर मजिस्ट्रेट बूथों पर मॉनिटरिंग करते दिखे । पुलिस की मोबाइल पार्टी केंद्रों पर चक्रमण करती रही । 

क्षेत्र के अधिकांश बूथों पर समय पर ईवीएम मशीन से वोटिंग शुरू हुई । मानीकला में टेक्निकल समस्या के चलते देर से मतदान शुरू होने की अफवाह उड़ती रही । हालांकि ऑब्जर्वर ने देर से मतदान होने की बात ख़ारिज कर दिया । अति उत्साह के साथ शुरू हुआ मतदान दोपहर में थोड़ी देर के लिए रफ़्तार सुस्त पड़ी । बाद में रफ़्तार पकड़ ली । शाम होते होते सभी बूथ खाली दिखे । एक दुक्का लोग मतदान करते दिखे ।

मानी कला में जबर्दस्त उत्साह देखा गया । पर्दा नशीं महिलाओ की लंबी जमात सभी बूथों पर दोपहर 12 बजे तक जमीं रही । जिलाधिकारी भी यहाँ पहुँचे । क़स्बे के आदर्श कन्या इंटर कालेज के बूथ संख्या 113, 14,15,16 और 17 पर वोटरों का हौंसला बढ़ाया । युवाओं और विकलांगो से सेल्फ़ी लेना नही भूले । उनके साथ पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल शर्मा रहे । क़रीब पांच बजे तक 52.52 फीसद मतदान हुआ ।

Related

JAUNPUR 893527083106658239

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item