सपा नेताओं ने चुनाव प्रचार में झोंकी ताकत

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के जौनपुर लोकसभा प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा की पत्नी शिवकन्या कुशवाहा के चुनावी दौरे के तहत सोमवार को जमालपुर, कोरापट्टी, निषाद बस्ती, सब्जी मंडी सहित तमाम जगह पर जनसंपर्क व जनचौपाल द्वारा प्रचार—प्रसार किया गया जिसकी अगुवाई संयोजक के रूप में वरिष्ठ सपा नेता एवं व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष श्रवण जायसवाल ने किया। लगातार लोगों से जनसंपर्क करने के माध्यम से लोगों तक संदेश पहुंचने का काम किया। वहीं इंडिया गठबंधन के घोषणा पत्र को हर मतदाता तक पहुंचाने का काम दिनेश यादव फौजी की टीम कर रही है।

इस दौरान नगर पालिका परिषद जौनपुर अध्यक्ष पद की प्रत्याशी रहीं उषा जायसवाल ने महिला मतदाताओं में अपील किया कि इंडिया गठबंधन द्वारा की गई योजनाओं और घोषणा पत्र में महिलाओं को दिए जाने वाली सुविधाओं में 1 लाख साल में  बिजली का बिल शून्य, 10 किलो आटा, 500 का डाटा सहित तमाम योजना को बताने का काम किया। इसी क्रम में सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष कमलेश यादव ने अग्निवीर योजना के बारे में कहा कि हमारी सरकार आएगी तो उसको खत्म करके आम भर्ती की प्रक्रिया शुरू की जाएगी। शिवकन्या कुशवाहा के साथ सैकड़ों महिलाएं व नौजवान, समाजवादी पार्टी व इंडिया गठबंधन के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम संयोजक अशोक यादव ने सभी का आभार प्रकट किया।
संजीव साहू ने भी निषाद बस्ती का दौरा करते हुये निषाद समाज की आरक्षण जो मौजूदा समय में दिया जा रहा है, उसको खत्म करने की जो एनडीए की साजिश है, उसके बारे में बताने का काम किया। वहीं सनबीम स्कूल सब्जी मंडी के प्रबंधक तहसीन अब्बास व जीनत आरा ने संयुक्त रूप से शिवकन्या कुशवाहा व उषा जायसवाल का स्वागत किया। इस अवसर पर किरन कुशवाहा, वंदना मेहता, सुनैना, रमेश मौर्य, शकील अहमद, परमानंद मौर्य, इरफान, गुड्डू सोनकर, रविंद्र मौर्य, गप्पू मौर्य, अंकुल मौर्य सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Related

गाजीपुर 9158695912600238478

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item