राष्ट्रहित में कायस्थ समाज भाजपा को करें वोट : राकेश श्रीवास्तव

 जौनपुर।  कायस्थ समाज की एक महत्वपूर्ण बैठक जिलाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव के आवास मियांपुर में हुई। इस बैठक में सर्वसम्मति से बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने पर मुहर लगी। इस बैठक में खुद भजपा उम्मीदवार कृपाशंकर सिंह मौजूद थे। 

शुक्रवार को दोपहर करीब 3 बजे कायस्थ समाज से जुड़े विभिन्न संगठनों के पदाधिकारी एकत्रीत हुए , सभी ने एक स्वर में राष्ट्रहित देश हित सर्वोपरि को ध्यान में रखते हुए भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कृपा शंकर सिंह को वोट करने पर सहमति बनी।

 जिला अध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव ने कहा कि वोट देना हमारा अधिकार है लेकिन सबसे पहले राष्ट्र हमारे लिए सर्वोपरि है ऐसे में राष्ट्रहित को ध्यान में रखते हुए सभी कायस्थ वर्ग से निवेदन  कि सभी लोग राष्ट्रहित को ध्यान रखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के हाथों को मजबूत करने के लिए कमल के फूल पर वोट देकर देश को सशक्त बनाने में उनका सहयोग करें। 

इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार कृपा शंकर सिंह ने कहा कि आप सभी सुबह सबसे पहले मतदान करें अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए सुबह मतदान करें उसके बाद जलपान करें साथ ही अपने आसपास के लोगों और परिवार के लोगों भी मतदान करने के लिए प्रेरित करें  एक मत से देश की दिशा और दशा तय होती है। 

इस मौके पर कायस्थ समाज के संरक्षक आनंद मोहन श्रीवास्तव, दयाशंकर निगम, दयाल शरण श्रीवास्तव , राजेश श्रीवास्तव "बच्चा"  संजय अस्थाना,  चंद्र मोहन श्रीवास्तव ,शशि श्रीवास्तव गुड्डू ,श्याम रतन श्रीवास्तव, राजेश वेस्टिज, दिनेश श्रीवास्तव विकास भवन , मनीष श्रीवास्तव ,दीपक श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, अमित निगम, पंकज श्रीवास्तव हैप्पी ,संदीप श्रीवास्तव ,राजेश किशोर श्रीवास्तव ,शिवम श्रीवास्तव, मनीष श्रीवास्तव सिपाह, शरद श्रीवास्तव सहित भारी संख्या में कायस्थ  समाज के लोग उपस्थित रहे। 

Related

डाक्टर 4330371429485374717

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item