मछलीशहर चेयरमैन संजय जायसवाल के भाजपा में शामिल होने की चर्चा

 मुंगराबादशाहपुर में आयोजित सभा में मंचासीन होना बना कौतुहल का विषय

यदि भाजपा में शामिल होंगे संजय जायसवाल तो दोनों प्रत्याशियों को मिलेगा लाभ!
Sww


जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर नगर में स्थित एक पैलेस में गत दिवस आयोजित भाजपा के एक कार्यक्रम में बसपा नेता एवं नगर पंचायत मछलीशहर के चेयरमैन संजय जायसवाल के मंचासीन होने पर चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है। उनके भाजपा में शामिल होने को लेकर लोगों में जबर्दस्त कयासबाजी शुरू हो गयी है जिस पर कुछ तो यह भी कह रहे हैं कि वह सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के जनपद आगमन पर भाजपा का दामन थाम लेंगे। फिलहाल इसको लेकर मछलीशहर, मुंगराबादशाहपुर सहित पूरे जनपद में चर्चाओं का बाजार गर्म है।
बता दें कि गत दिवस मुंगराबादशाहपुर में स्थित एक पैलेस में मछलीशहर के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में कार्यक्रम हुआ जहां क्षेत्रीय भाजपाजनों के साथ मछलीशहर के बसपा नेता एवं नगर पंचायत चेयरमैन संजय जायसवाल भी मंचासीन रहे जिसे लेकर लोगों में कानाफूसी शुरू हो गयी। लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक में चेयरमैन संजय जायसवाल का शामिल होना भाजपा में शामिल होने का संकेत दे रहा है। चर्चाओं की मानें तो संजय जायसवाल लगातार 15 वर्षों से चेयरमैन रहने के बाद इस बार पुन: चेयरमैन चुने गये हैं। उनका राजनीतिक एवं सामाजिक ग्राफ वैश्य समुदाय के अलावा सवर्णों एवं दलितों में अच्छा—खासा है तभी तो वह 20 वर्षों से मछलीशहर नगर पंचायत पर आसीन रहते आये हैं।
वहीं कुछ भाजपाजनों का कहना है कि यदि संजय जायसवाल भाजपा का दामन थाम लेंगे तो इस लोकसभा चुनाव में मछलीशहर एवं जौनपुर के दोनों प्रत्याशियों को लाभ पहुंचेगा, क्योंकि मछलीशहर नगर पंचायत अध्यक्ष होने के नाते मछलीशहर भाजपा प्रत्याशी को लाभ मिलेगा और नगर पंचायत मछलीशहर सीमा से मात्र 3 किलोमीटर की दूरी से जौनपुर संसदीय क्षेत्र शुरू होता है जिसके चलते जौनपुर प्रत्याशी को भी अच्छा—खासा फायदा मिलेगा। कुल मिलाकर समाचार लिखे जाने तक संजय जायसवाल के भाजपा में शामिल होने की कोई पुष्टि नहीं हो सकी थी लेकिन यदि चेयरमैन श्री जायसवाल भाजपा का दामन थाम लेंगे तो जौनपुर के दोनों लोकसभा प्रत्याशियों को लाभ पहुंचेगा, इसकी चर्चा तेजी से हो रही है।
बता दें कि श्री जायसवाल वर्ष 2007 में मुंगराबादशाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा—अपना दल गठबंधन में चुनाव लड़ चुके हैं। उस समय सवर्णों, पिछड़ों, दलितों आदि का विशेष आशीर्वाद प्राप्त हुआ था। इसके अलावा श्री जायसवाल को भाजपा के तमाम राष्ट्रीय एवं प्रादेशिक राजनेताओं का आशीर्वाद मिलता रहता है।



Related

गाजीपुर 568750991394359036

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item