मनबढ़ों ने महिला सहित 5 लोगों को लाठी—डण्डे से पीटा

 सीसी रोड पर बन रहे सीमेंट—बालू के मसाले का हुआ विरोध


धर्मापुर, जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रेमापुर गांव में सीसी रोड पर सीमेंट बालू के मसाले बनाने के विरोध पर मनबढ़ों ने एक परिवार के सदस्यों के ऊपर लाठी—डंडे से हमला कर के 4 लोगों को घायल कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय थाना क्षेत्र के प्रेमापुर गांव में सीसी रोड पर सीमेंट बालू का मसाला बनवाकर सुरेश कुमार के यहां भवन निर्माण कार्य चल रहा है। मंगलवार को सुबह लगभग 11 बजे गांव का गौरव कुमार बाइक से गांव से बनरहिया बाग बाजार की तरफ जा रहा था। इस दौरान सीमेंट बालू के मसाले में उसकी बाइक फिसल कर गिर गई। बाइक से गिरने के बाद गौरव कुमार (21) ने सुरेश से सीसी रोड पर बालू सीमेंट का मसाला बनाने का विरोध जताया जिस पर दोनों पक्षों में झड़प हो गई।
झड़प के बाद सुरेश कुमार के परिवार के सदस्य संदीप, राजकुमार, अरविंद चारों लोग मिलकर गौरव कुमार के ऊपर लाठी—डंडे से हमला कर दिया। बीच—बचाव करने आये गौरव के पिता खेताऊ (52), शांति देवी (50), नर्मदा (22) और सुधीर कुमार (27) को भी दौड़ाकर लाठी—डण्डे से पीट दिया। घटना के फलस्वरुप खेताऊ का सिर फट गया। शांति देवी का हाथ फैक्चर हो गया। नर्मदा एवं सुधीर के भी सिर में चोट आई है। मारपीट की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया।
इस मामले में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष बृजेश गुप्ता ने बताया कि तहरीर प्राप्त हो गई है। सभी घायलों का मेडिकल कराने के लिए भेजा गया है। 4 लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

Related

डाक्टर 3443057565398986654

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item