बाइकों की टक्कर में युवक की हुई मौत, 4 घायल

खुटहन, जौनपुर। स्थानीय थाना क्षेत्र के शहाबुद्दीनपुर गांव निवासी अनिल कुमार पुत्र रामदास रोजी रोटी के लिए बाज़ार में ट्रक पर गिट्टी बालू उतारने का कार्य करता था। आज सुबह ही बस्ती बंदगान पेट्रोल पंप के पास मोड पर आमने सामने दो मोटरसाइकिलों से आपस में टकराव हो गया। इस भीषण हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। साथ ही 4 लोग घायल हो गये।

जानकारी के अनुसार उक्त गांव निवासी अनिल कुमार पुत्र रामदास सुबह तकरीबन 5 बजे मल्हनी की तरफ़ गिट्टी बालू उतारने के लिए अपने दो और मजदूर साथियों के साथ जा रहे थे। दूसरी तरफ से आ रही मोटरसाइकिल उक्त मोड़ के पास आमने सामने की टक्कर हो गई जिसमें सभी गम्भीर रुप से घायल हो गये। शोर मचने पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पहुँची पुलिस ने ग्रामीणों की मड्डसे पांचों घायलों को एंबुलेंस द्वारा खुटहन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया जहाँ अनिल की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों की टीम ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में ले जाते समय ही अनिल ने दम तोड दिया।
बता दें कि अनिल के परिवार में दो भाई एक बहन है। मृतक अनिल का 8 वर्ष पहले शादी हुई थी जिसके 4 लड़के हैं। मौत की खबर सुनते ही घर में मातम छा गया। पत्नी का रो—रो कर बुरा हाल है। अनिल के कंधों पर ही परिवार का पूरा भार था। इस घटना के बाद बच्चों के ऊपर से एक जिम्मेदार पिता का साया उठ गया। अन्य घायलों का इलाज चल रहा है।

Related

जौनपुर 3877157537520673558

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item