बीमारी से तंग आकर विवाहिता ने लगायी फांसी

मड़ियाहूं, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के बरौली जमालपुर गांव में बीमारी से तंग आकर विवाहिता ने अपने कमरे में पंखे की हुक से फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर कार्रवाई में जुट गई है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मड़ियाहूं कोतवाली बरौली जमालपुर गांव निवासी सोनी यादव पत्नी सचिन यादव काफी दिनों से दिमाग बीमारी के कारण इलाज चल रहा था। इससे तंग आकर बुधवार की शाम अपनी पहले तल पर स्थित कमरे में जाकर पंखे की बुक्स से साड़ी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। परिजन जब विवाहिता को बुलाने गए तब घटना का पता चल सका। शाम को मड़ियाहूं कोतवाल विजय शंकर सिंह को घटना की सूचना पर मिली तो उनके निर्देश पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा कर आगे की कार्यवाही शुरू कर दिया।

मृतका के पिता पहुंचे कोतवाली, बोले— फांसी से नहीं बेटी को मारा गया है
मृतका सोनी यादव के मायके देवरिया मुंजार मछलीशहर से सूचना पर पहुंचे पिता अम्बिका यादव ने मड़ियाहू कोतवाल विजय शंकर सिंह को बताया कि मेरी बेटी को फांसी पर नहीं लटकाया गया, बल्कि उसको मारा पीटा गया है। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका की मौत पूरी तरह संदिग्ध बताई जा रही है। मायके वालों की तरफ से सुबह पुलिस को तहरीर दिया जाएगा। मृतका के चचेरे चाचा राजेश यादव एडवोकेट ने बताया कि दिमाग की बीमारी पूरी तरह से बेबुनियाद है। घटना को छिपाने के लिए पुलिस को मन गढ़न्त कहानी बताइ गई है।

Related

जौनपुर 8615853859221051337

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item