पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली

यूसुफ खान

खेतासराय(जौनपुर) खुटहन और खेतासराय की पुलिस की संयुक्त ऑपरेशन में बुधवार की सुबह खुटहन के रसूलाबाद मोड़ पर मुठभेड़ में एक अंतर्जनपदीय बदमाश को पैर में गोली लगने से घायल हो गया । पुलिस की जवाबी कार्यवाही में घायल बदमाश को स्थानीय पीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिया । पुलिस ने उसके पास से मोटरसाइकिल, तमंचा व कारतूस बरामद किया है । वह शातिर चोर है उस पर जनपद के आधा दर्जन थानों में चोरी, हत्या का प्रयास, पशुतस्करी समेत एक दर्जन से ज्यादा संगीन मामले में पाबंद है । 


डीएसपी शाहगंज शुभम कुमार तोंदी ने बताया कि पुलिस अधीक्षक द्वारा अपराध के खिलाफ़ चलाए गए अभियान के तहत सर्किल की पुलिस क्षेत्र में चक्रमण पर थी । बुधवार की सुबह तड़के बदमाश के आने की इनपुट पर खुटहन और खेतासराय की पुलिस पटैला के रसूला बाद मोड़ पर वाहन चेकिंग करने लगे । तभी दो संदिग्ध बदमाश बिना नम्बर की बाइक से आते दिखा । पुलिस के मुताबिक उन लोगों को रोकने की कोशिश की गई तो पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया । पुलिस की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश की पैर गोली लगी । जबकि दूसरा अंधेरे का फ़ायदा उठाकर भाग गया । चंगुल में आये बदमाश की पहचान मो नाज़िम पुत्र जान मोहम्मद निवासी लमहन थाना महाराजगंज के रूप में हुई । उसपर कुल तेरह विभिन्न संगीन आपराधिक मामले दर्ज है । 

पुलिस ने आरोपित बदमाश पर हत्या का प्रयास व आर्म एक्ट में मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्यवाही में जुटी रही ।

मुठभेड़ में ये पुलिस रहे शामिल

खेतासराय(जौनपुर) सर्किल में बदमाशों पर पुलिस का मुठभेड़ का क्रम जारी है ।  पटैला के रसूलाबाद मोड़ पर पुलिस की संयुक्त ऑपरेशन में हत्थे आया बदमाश की कार्यवाही में खुटहन थानाध्यक्ष रोहित कुमार मिश्रा, उपनिरीक्षक ओमप्रकाश यादव, हेड कांस्टेबल विनोद यादव, अखिलेश यादव, छोटेलाल, प्रदीप समेत अन्य पुलिस के जवान मौजूद रहे । जबकि खेतासराय से थानाध्यक्ष चंदन राय, प्रमोद यादव, अंकुश सिंह, विनोद प्रजापति आदि टीम में शामिल रहे ।

Related

JAUNPUR 5313158485740275097

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item