जनपदीय प्रतियोगिता से युवा खिलाड़ियों को मिलेगा प्रोत्साहन

जनपदीय बास्केटबाल प्रतियोगिता 13 नवंबर से, बीस टीमें करेंगी प्रतिभाग 

जौनपुर: जनपदीय बास्केटबाल प्रतियोगिता 13 नवंबर से टीडी कालेज के उमानाथ सिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। प्रतियोगिता की तैयारी को लेकर रविवार को जिला बास्केटबाल संघ की बैठक हुई। अध्यक्षता करते हुए सचिव लाल बहादुर पाल ने बताया कि इस प्रतियोगिता से युवा खिलाड़ियों को प्रोत्साहन मिलेगा और उनकी प्रतिभा में निखार आएगा।

श्री पाल ने बताया कि पूर्व खिलाड़ी स्वर्गीय प्रमोद सिंह व  मोहम्मद शाहिद की स्मृति में तीन दिवसीय आयोजन हो रहा है। इसमें वरिष्ठ खिलाड़ियों के अलावा युवा  व बालिकाओं को भी अवसर दिया जाएगा। सीनियर वर्ग में छह, जूनियर वर्ग में आठ और चार टीमें बालिकाओं की प्रतिभाग करेंगी। प्रतियोगिता में प्रतिभाग के लिए जनपद के विद्यालयों से संपर्क किया जा रहा है।
 वरिष्ठ खिलाड़ी वीरभद्र सिंह ने कहा कि कोई भी बड़े से बड़ा खिलाड़ी सबसे पहले अपने क्षेत्र में चलने वाले लोकल टूर्नामेंट में प्रतिभा दिखाता है, क्योंकि लोकल टूर्नामेंट से युवा खिलाड़ियों को बहुत कुछ सीखने को मिलता है जिससे वह आगे जाकर अपने जिले और प्रदेश का नाम रोशन करते है। बैठक में उद्घाटन व समापन समारोह के लिए अतिथियों, पूल के निर्धारण आदि पर मंथन किया गया।
इस मौके पर वरिष्ठ खिलाड़ी भूपेंद्र प्रताप सिंह, जितेंद्र सिंह एडवोकेट, रहमतुल्ला, चंद्र प्रताप सिंह, राकेश सिंह सुक्खू, वेद प्रकाश सिंह, सत्य प्रकाश सिंह, तेज बहादुर सिंह, सिद्धार्थ सिंह बाबी, अंशुमान सिंह मोनू आदि खिलाड़ी मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 2614184178393549777

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item