बर्तन व्यवसायी के यहां एसआईबी की हुई छापेमारी, नौ घण्टे तक चली जांच

शाहगंज, जौनपुर। स्थानीय नगर के कोतवाली चौक स्थित बर्तन व्यवसायी की दुकान और उसके दो अवैध गोदाम पर छापेमारी करके भारी अनियमितता और टैक्स की चोरी पकड़ी। शुक्रवार दोपहर से देर रात तक चली छापेमारी की कार्रवाई में व्यापारी से 15 लाख रुपये अर्थ दण्ड की वसूली की गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार पूर्वी कौडिय़ा मोहल्ला निवासी आशुतोष जायसवाल की कोतवाली चौक पर रितेश बर्तन भंडार फर्म पर स्पेशल इनवेस्टिगेशन ब्यूरो (एसआईबी) की वाराणसी टीम ने छापेमारी की। डिप्टी कमिश्नर अनिल हरित के नेतृत्व में लगभग 9 घंटे तक चली छापेमारी की। कार्रवाई में व्यापारी के दो ऐसे गोदाम पर कार्रवाई की गई जो अभिलेखों में दर्ज ही नहीं थे। उक्त गोदाम से भरी मात्रा में बर्तन बरामद किए गए। दोपहर 1 बजे से रात 10 बजे तक चली जांच पड़ताल में अधिकारियों ने काफी दस्तावेज बरामद किए। 15 लाख रुपये के अर्थदण्ड वसूली करते हुए कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज कब्जे में लेकर टीम देर रात वापस लौटी।
फिलहाल व्यापारी के यहां अचानक धमकी एसआईबी वाराणसी की टीम द्वारा दुकान के भीतर रखे दस्तावेज और अवैध रूप से बनाए गए गोदाम तक सटीक तरह से पहुंचना चर्चा का विषय बना रहा। वहीं पूरे दिन व्यापारियों में अफरा-तफरी का माहौल रहा।

Related

जौनपुर 8478112949771214882

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item