टीडी कालेज में हुआ मंडली खेल कूद प्रतियोगिता का आगाज

 जौनपुर। 67 वीं मंडली एथलेटिक्स प्रतियोगिता तिलकधारी सिंह इंटर कॉलेज की उमानाथ सिंह स्टेडियम मे आज शुरू हुई। प्रतियोगिता का उद्घाटन करते हुए राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव  ने कहा कि जो प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग ले रहे हैं वह अपने खेल भावना का परिचय देंगे। प्रतियोगिता में हार जीत का कोई मतलब नहीं होता है। 

खेल को बढ़ावा देने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार प्रतिबंध है जो भी खेल में देश का स्तर उचा कर प्रदेश का नाम रोशन कर रहा है , मेरी सरकार सरकारी नौकरी तथा पुरस्कार उपलब्ध करा रही है इसलिए खिलाड़ियों से अनुरोध है कि अपने खेल स्तर को ऊंचा उठाते हुए‌ प्रदेश का नाम विश्व में रोशन करें जिससे उनको नौकरी भी मिल सके खेल का प्रोत्साहन भी हो सके। 

इस अवसर पर छात्राओं द्वारा श्रीमती प्रीति उपाध्याय के नेतृत्व में संस्कृततिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।  अतिथियों का स्वागत करते हुए विद्यालय के प्रधानाचार्य डा,सत्य प्रकाश सिंह ने कहा कि आज टीडी कॉलेज के लिए गौरव की बात है कि  यहां पर मंडलीय प्रतियोगिता के आयोजन का अवसर प्राप्त हुआ है,  इसके लिए मैं संयुक्त शिक्षा निदेशक वाराणसी के प्रति विद्यालय एवं जनपद की तरफ से धन्यवाद ज्ञापित करते हैं। 

इस अवसर पर विधान परिषद सदस्य बृजेश कुमार सिंह प्रिशु ने कहां की हमारे स्तर से जो भी संभव होगामैं खिलाड़ियों के प्रति हमेशा उत्साहवर्धन करता रहूंगा। उनके द्वारा तिलकधारी इंटर कॉलेज के बालिका बिंग मे एक डीलक्स सुलभ शौचालय की घोषणा की गई।  विशिष्ट अतिथि भाजपा नेता  ज्ञान प्रकाश सिंह ने कहा कि  आज जनपद का नाम वाराणसी मंडल में गर्व के साथ लिया जा रहा है वाराणसी मंडल की प्रतियोगिता करना तिलकधारी इंटर कॉलेज में ,गर्व की बात है खिलाड़ियों के स्तर ऊंचा उठाने के लिए मेरे स्तर से हर संभव प्रयास किया जाएगा। 

उपस्थित अतिथियों के प्रति विद्यालय के प्रबंधक  सत्य प्रकाश सिंह आभार ज्ञापित किया। आज की एथलेटिक्स प्रतियोगिता में गोलाफेंक में काजल सिंह जौनपुर प्रथम , लम्बी कूद में शिवम् जौनपुर प्रथम , 800 मीटर बालक वर्ग में पंकज यादव गाजीपुर, बालिका में सोनमपाल वाराणसी, 100 मी बालक में अपूर्व गुर्जर वाराणसी, 100 मी बालिका सीनियर में बालिका में वैशाली चंदौली प्रथम स्थान पर रहे।

Related

जौनपुर 3189871821811779015

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item