पुलिस इनकाउंटर में अंतर्जनपदीय बदमाश को लगी गोली

 

पुलिस संयुक्त ऑपरेशन में दो आये शिकंजे में, एक फ़रार

खेतासराय(जौनपुर) शाहगंज कोतवाली के बद्दोपुर पुलिया के पास बीती रात्रि बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़ हो गई । बदमाशों की गोली से कोतवाली प्रभारी बाल बाल बच गए । जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश को पैर में गोली लगी । स्थानीय सीएचसी पर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया । एक अपराधी को पुलिस ने दौड़ा कर पकड़ लिया। तीसरा अंधेरे का फ़ायदा उठाकर फ़रार हो गया । तीनों अंतर्जनपदीय बदमाश है वह पूर्वांचल के जनपदों में लूट समेत अन्य अपराधों में लिप्त थे । उनके पास से एक मोटरसाइकिल, असलहा व कारतूस, नक़दी और आठ एटीएम कार्ड बरामद हुआ है।


सीओ शाहगंज शुभम तोदी ने बताया कि कोतवाली पुलिस और सरपतहा पुलिस क्षेत्र के बद्दोपुर पुलिया मजडीहा मार्ग पर तलाशी अभियान चला रही थी । तभी एक मोटरसाइकिल पर तीन बदमाश आते दिखाई दिए । पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो फायरिंग करने लगे । उनकी गोली से प्रभारी कोतवाली एसएचओ जय प्रकाश यादव बाल बाल बच गए । पुलिस टीम की जवाबी कार्यवाही में एक बदमाश को पैर गोली लग गई । वह घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा । उसके एक साथी अपराधी को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया । घायल की  पहचान अजय भारती उर्फ़ जेपी पुत्र राकेश निवासी ख़्महौरा के रूप में हुई । उस पर लूट, शराब तस्करी, गैंगेस्टर समेत क़रीब दो दर्जन गम्भीर आपराधिक मामले दर्ज है । दूसरे ने दिलीप कुमार पुत्र लालजी निवासी कोहड़ा बताया । उस पर भी लूट और हत्या के प्रयास का दो मुक़दमे है । हालांकि पुलिस और बदमाशों के बीच कितनी राउण्ड में गोली चली पुलिस ने स्पष्ट नही किया । अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हुआ तीसरा बदमाश की पहचान संगम यादव पुत्र तालुक दार यादव निवासी अंगूरी पोखरा थाना खुटहन है । उस पर एक दर्जन से ज़्यादा गम्भीर आपराधिक मामले पंजीकृत है । कोतवाली पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है । 

पूर्वांचल में आतंक के है पर्याय है बदमाश जेपी

खेतासराय(जौनपुर) शाहगंज कोतवाली क्षेत्र के बद्दोपुर पुलिया पर पुलिस की संयुक्त ऑपरेशन में पुलिस के शिकंजे में आये दो  बदमाश तथा फ़रार लुटेरों की कुंडली को खंगाली जाए तो इनका घर भले ही जिले में है । लेकिन इनका जरायम जनपद समेत भदोही, अयोध्या, वाराणसी, गाजीपुर जिलों में आतंक के पर्याय थे। लूट, टप्पेबाजी और शराब तस्करी समेत अन्य संगीन अपराध से इनका जुड़ाव रहा । पल भर में जरायम को अंजाम देते थे । घायल बदमाश अजय भारती उर्फ़ जेपी बहुत ही शातिर है । सँयुक्त कार्यवाही में प्रभारी एसएचओ जय प्रकाश यादव, एसओ सरपतहा विनोद कुमार सिंह समेत दोनों थाने की पुलिस जवान शामिल रहे ।

Related

डाक्टर 428636155785639085

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item