बारिश के चलते घनी आबादी में गिरा पेड़, एक मकान की दीवार गिरी, कई घरों की बिजली गुल

 

जौनपुर। सुबह से हो रही रिमझिम बारिश के चलते नगर के हुसैनाबाद मोहल्ले में काफी पुराना विशालकाय इमली का पेड़ धराशायी हो गया । पेड़ गिरने से आलोक श्रीवास्तव के मकान की चहारदीवारी व गेट छतिग्रस्त हो गया तथा नगर पालिका का मिनी ट्वेल का इलेक्ट्रिक तार समेत कई घरों की बिजली गुल हो गई। संयोग अच्छा था बारिश के कारण लोग घरों में कैद थे अन्यथा कोई अनहोनी हो सकती थी। सूचना मिलते ही बिजली विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचकर  बिजली व्यवस्था को बहाल कर दिया। 

सोमवार को नगर हुसैनाबाद मोहल्ले में पुराना रामलीला मैदान के पास घनी आबादी वालों  इलाके में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक पुराना विशाल इमली का पेड़ का एक हिस्सा बारिश के चलते गिर गया। पेड़ गिरने की आवाज से पूरा इलाका दहल गया। पेड़ के चपेट में आने से आलोक श्रीवास्तव के घर की चहारदीवारी धराशायी हो गई तथा दर्जनों घरों की बत्ती गुल हो गई। 

गिरे हुए पेड़ का दूसरा हिस्सा भी बुरी तरह से जर्जर हो गया है , इसके चंद कदम की दूरी एक पीपल का पेड़ के आसपास के लोगो के ऊपर  संकट के बादल बनकर मंडरा रहा है। अगर समय रहते वन विभाग ने इस तरफ ध्यान नही तो कोई अनहोनी हो सकती है। 

Related

डाक्टर 7108125318143715387

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item