शासन की गाइड लाइन का करें पालन : एसओ

 खेतासराय(जौनपुर) दुर्गा पूजा, दशहरा और रामलीला के दृष्टिगत रविवार को स्थानीय थाना परिसर में पीस कमेटी का आयोजन हुआ । उपस्थित लोगों से कहा गया कि शासन की गाइड के अनुरूप ही कार्यक्रम का आयोजन होगा । पुलिस अराजकतत्वों पर कड़ी नज़र रख रही है । खलल डालने वालों पर सख़्ती से निपटेगी । बैठक में कमेटी के सदस्यों के अलावा जनप्रतिनिधि और सम्भ्रांति लोग शामिल हुए ।

बैठक में बोलते हुए थानाध्यक्ष चंदन रॉय ने कहा कि बिना अनुमति के कोई भी नया कार्यक्रम की कदापि न करें । आवांक्षिय तत्वों से पुलिस अच्छी तरह से निपटना जानती है, उनके गतिविधियों को पुलिस को ज़रूर सूचित करें । 
उन्होंने कहा कि आसपास पंडालों के पास समुचित साफ़ सफ़ाई होनी चाहिए । आपसी सौहार्द के साथ त्यौहार मनाए । सभी कमेटी के लोग वालंटियर बनाकर कार्यक्रम पर भरपूर नज़र रखे । पुलिस प्रशासन की तरफ़ से पर्याप्त सुरक्षा बल क्षेत्र में रहेगी । उन्होंने यह भी कहा कि प्रतिमा के आसपास शराब का सेवन करने वालों के खिलाफ़ सख़्त कार्यवाही होगी ।
इस मौके पर प्रमुख रूप से चेयरमैन वसीम अहमद, एसआई मंहगू यादव, रूपेश गुप्ता उर्फ़ मोनू, धर्मरक्षक मनीष गुप्ता, संजय विश्वकर्मा, कपूर जायसवाल, शांतिभूषण मिश्रा, फारूक आज़म समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

Related

जौनपुर 5052138543419647900

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item