प्रबन्धकों को अपने अधिकारों के प्रति होना होगा जागरुक: प्रदेश महामंत्री

जौनपुर। अशासकीय सहायता-प्राप्त विद्यालय प्रबंधक सभा जनपद जौनपुर की बैठक रविवार को रजा डी एम (शिया) इण्टर कालेज के सभागार में आयोजित की गई जिसमें अतिथियों का स्वागत के बाद प्रबंधक व प्रबंध समिति की समस्याओं पर विचार—विमर्श हुआ और प्रबंधक सभा की आगामी 13 अक्टूबर को लखनऊ विधानसभा पर होने वाले धरना प्रदर्शन को सफल बनाने के सम्बंध में चर्चा हुई।

इस मौके पर मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री मनोज सिंह ने कहा कि प्रबंधक को अपने अधिकारों के प्रति जागरुक होना पड़ेगा। एकजुट होकर अपने अधिकारों की रक्षा करनी पड़ेगी। अब तो प्रबंधकों की शासन से एक मात्र मांग है कि या शासन 1971 की स्थिति  बहाल करे या अपना ग्रांट वापस ले। विशिष्ट अतिथि वाराणसी मंडल प्रभारी गजेन्द्र सिंह ने कहा कि हमारी पूरी विरासत, पूर्वजों के प्रयास व तपस्या से अर्जित भूमि भवन पर सरकार के कब्जे की नियति है, इसीलिये प्रबन्धकों के सभी अधिकार धीरे—धीरे छीने जा रहे हैं। अब हम चुप नहीं बैठेंगे। अब आर—पार की लड़ाई होगी।
रेवतीपुर, गाजीपुर के प्रबंधक अवधेश राय ने कहा कि अब जिले से लेकर मंडल तक सभी कार्यालयों बाबुओं व दलालों का जमावड़ा है जिसके चंगुल में फंसे अधिकारी विद्यालयों में विवाद पैदा कर प्रबंधकों का शोषण कर रहे हैं। इसके विरोध के लिये एक जुट होना होगा।इस अवसर पर सैयद नजमुल हसन 'नजमी', गोपी चंद्र मिश्र, लाल प्रताप सिंह, डा. रमेश चंद्र यादव, मृगेंन्द्र सिंह, डा. रियाजुद्दीन, मीरा सिंह, राम प्रताप सिंह, साहब लाल यादव आदि ने भी विचार व्यक्त किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुरेन्द्र प्रताप सिंह व संचालन जिलाध्यक्ष डा. विनय सिंह ने किया। अन्त में जिलाध्यक्ष डा. विनय सिंह ने समस्त आगंतुकों के प्रति धन्यवाद ज्ञापित किया।

Related

जौनपुर 7573476124966197487

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item