विपक्ष करे तो रासलीला और राजभर करे तो करेक्टर ढीला

जौनपुर: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के 22 वे स्थापना दिवस के  अवसर पर  डोभी क्षेत्र मछली गांव में धूम धाम से मनाया गया । स्थापना दिवस के मुख्य अतिथि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर  तथा विशिष्ट डॉ जेपी सिंह व अरविंद सिंह थे। पार्टी की स्थापना दिवस पर मछली शहर लोकसभा के हजारों कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी ।

 बतौर मुख्य अतिथि ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि पार्टी का स्थापना हुए लगभग 22 वर्ष हो चुके हैं और आज पार्टी बनारस से शुरू होकर पूरे प्रदेश में तीसरे नंबर की राजनीतिक पार्टी बनकर उभर कर आई है। जिसके छ  विधायक   हजारों प्रधान व जिला पंचायत सदस्य चुनाव जीतकर आए हैं। पार्टी के स्थापना की शुरुआती दौर में  हमारे व  हमारी पार्टी की खिल्ली उड़ाने वाले लोग आज निराशा, उदास और बेहोश है की सुभासपा का जनाधार धीरे-धीरे प्रदेश ही नहीं बल्कि देश के कई प्रदेशों में बढ़ता जा रहा है । अपने भाषण में राजभर ने कहा कि पूर्वांचल के किसी भी लोकसभा सीट पर विपक्षियों का खाता नहीं खुलेगा और हमारा गठबंधन प्रदेश में 80 सीट जीतेगी ।

 उन्होंने कहा कि हमारे गठबंधन से कुछ विशेष राजनीतिक दलों  के पेट में दर्द हो रहा है और अपने स्वयं सभी दलों से गठबंधन बारी बारी से किए हुए हैं। 

राष्ट्रीय महासचिव डॉ जेपी सिंह ने अपने उद्बोधन में आए हुए कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों  को ललकारते हुए कहा कि अच्छा मौका है बार-बार ओमप्रकाश राजभर जैसा नेता प्रदेश को नहीं मिलेगा जिसने की गरीबों की, वंचितों की, किसानों की, छात्रों की और महिलाओं की पढ़ाई ,दवाई ,सिंचाई तथा बिजली के मीटर रीडिंग तक की भीषण समस्या को विधानसभा में ही नहीं बल्कि मोदी जी व अमित शाह जी से कहने का काम करते हैं। 

प्रदेश सचिव अरविंद सिंह, प्रदेश सचिव रमेश राजभर , मंडल महासचिव चंदन राजभर ,उमेश राजभर, छोटेलाल बनारसी ,जितेंद्र राजभर ,रामानंद राजभर  इरशाद अंसारी, दिनेश सिंह आदि लोग उपस्थित थे।

Related

जौनपुर 4688843144465033818

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item