बड़ी घटना को अंजाम देने आये शातिरों को पुलिस ने धर दबोचा

 केराकत, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली पुलिस ने धारा 380 भादवि का सफल अनावरण करते हुए चोरी करने वाली महिला सहित 5 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तमंचा, कारतूस, लैपटॉप, मोबाइल व घटना में प्रयुक्त तीन वाहन बरामद किया। पुलिस को उस समय सफलता हाथ लगी जब अंतर्जनपदीय चोरों के एक शातिर को उस समय घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया गया जो क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।

क्षेत्राधिकारी गौरव शर्मा ने बताया कि शनिवार की शाम पुलिस को सूचना मिली कि शातिर चोरों का एक गिरोह वाराणसी से थानागद्दी होते हुए केराकत क्षेत्र में एक बड़ी वारदात को अंजाम देने दो-तीन वाहनों से आ रहे हैं। इस पर तत्काल थाना प्रभारी निरीक्षक रामजन्म यादव, महिला उपनिरीक्षक प्रतिमा सिंह, उपनिरीक्षक अरविंद सिंह, उपनिरीक्षक राम सूजन यादव अपने हमराही पुलिसकर्मियों के साथ गोमती पुल के पास घेराबंदी कर लिया।
श्री शर्मा ने बताया कि आते हुए वाहनों की चेकिंग की गयी जिसमें एक स्कॉर्पियो, एक अल्टोकार व एक पल्सर बाइक सवार को रोक लिया। उस पर सवार अजय सोनकर उर्फ करिया पुत्र सुबाष सोनकर निवासी पंचकोशी पैगंबरपुर थाना सारनाथ जनपद वाराणसी, सूरज गुप्ता पुत्र भैया लाल गुप्ता निवासी सुजाबाद रामनगर वाराणसी, विशाल गुप्ता पुत्र भैरव गुप्ता सलारपुर थाना सारनाथ वाराणसी, पूजा गुप्ता पत्नी सूरज गुप्ता निवासी सुजाबाद रामनगर वाराणसी, एवं अशोक गुप्ता पुत्र मुन्ना लाल गुप्ता निवासी पैगंबरपुर ऊपरपुर थाना सारनाथ वाराणसी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई।
क्षेत्राधिकारी ने बताया कि तलाशी में चोरी के ₹25000 नगद एक लैपटॉप, एक तमंचा व एक कारतूस 315 बोर, 6 मोबाइल, पेचकस, भी बरामद हुआ है। ऐसी आशंका है कि जो स्कॉर्पियो अल्टोकार व बाइक मिली है वह अभी चोरी की है जिसको कब्जे में लेकर जांच की जा रही है। गिरफ्तार चोरों ने गत 5 सितंबर को दिनदहाड़े केराकत के मनियरा गांव के पूर्व प्रधान के भाई सुभाष यादव के विशाल बिल्डिंग मैटेरियल के दुकान डेस्क में रखे रुपये की चोरी करने में शामिल होना स्वीकार किया है। वहीं केराकत पुलिस ने सभी गिरफ्तार आरोपियों को न्यायालय भेज दिया गया।

Related

जौनपुर 1638187146493758525

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item