वाहन चोर गैंग के तीन शातिर गिरफ्तार

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र में अपराध की रोकथाम के लिए अपराधियों एवं अराजक तत्वों के खिलाफ चलाई जा रही मुहिम में स्थानीय पुलिस को वाहन चोर गैंग के तीन युवकों को चोरी की बोलेरो, मार्शल, मोटरसाइकिल सहित अन्य चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार करने में भारी कामयाबी मिली है। साथ ही चोरी में संलिप्त अन्य अभियुक्तों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है। जानकारी के अनुसार क्षेत्र में वाहन चोरी के मामले में पुलिस द्वारा की जा रही छानबीन में गोपनीय सूत्र से प्राप्त विश्वसनीय सूचना के आधार पर थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह, उपनिरीक्षक सच्चिदानन्द, लक्ष्मण सिंह, सुनील कुमार, हेड कांस्टेबल लालधर यादव, कांस्टेबल दिनेश गौड़, सुमन्त गौड़, विजय सिंह, सर्वेश गौड़, दिग्विजय यादव के साथ कार्रवाई करते हुए अलग—अलग स्थान से वाहन चोरी में संलिप्त तीन शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस ने एक महिन्द्रा बोलेरो, एक महिन्द्रा मार्शल, दो मोटरसाइकिल व 44900 रूपये नकद सहित ढेर सारा चोरी का माल बरामद किया। गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान स्थानीय क्षेत्र के गैरवाह (शाहपुर) गांव निवासी राम प्रताप वर्मा पुत्र स्व. छोटे लाल तथा बुमकहां निवासी प्रताप गौतम पुत्र स्व. राम अजोर तथा वाराणसी जनपद के निर्जामुराद थाना क्षेत्र के पूरे (कछवा रोड) निवासी दयाशंकर भारती पुत्र स्व. होरी लाल के रूप में हुई।
गौरतलब है कि गिरफ्तार अभियुक्त राम प्रताप वर्मा के विरुद्ध चंदवक, शाहगंज व सरपतहां थाने में संगीन धाराओं में कुल 4 अभियोग पंजीकृत हैं जबकि अन्तर्जनपदीय शातिर अभियुक्त दया शंकर भारती के विरुद्ध प्रयागराज व अम्बेडकरनगर जनपद के कई थाने में विभिन्न संगीन धाराओं में कुल 21 मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध भारतीय दण्ड विधान की धारा 411, 413, 420, 414, 467, 468, 471, 482 के तहत अभियोग पंजीकृत कर चालान न्यायालय भेज दिया। थानाध्यक्ष विक्रम लक्ष्मण सिंह ने बताया सरपतहां पुलिस क्षेत्र में शांति कायम रखने के लिए सतत प्रयत्नशील है। अपराधी एवं अराजक तत्व प्रवृत्ति के लोग बख्शे नहीं जाएंगे। वाहन चोरी की घटना में संलिप्त फरार अन्य अभियुक्तों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related

जौनपुर 1637903338949696167

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item