नगर पंचायत बोर्ड बैठक का सभासदों ने किया बहिष्कार

गौराबादशाहपुर (जौनपुर) नगर पंचायत कार्यालय गौराबादशाहपुर में आयोजित बोर्ड बैठक का सभासदों ने बहिष्कार कर दिया। सभासदों का आरोप है कि नगर पंचायत अध्यक्ष के घर पर बने कार्यालय से सभी पत्राचार किया जाता है जो कि नियम के विरुद्ध है। अध्यक्ष महोदय ने अपने कार्यालय के रूम में वार्ड नंबर दो नैनसंड अंबेडकर नगर की सरिता देवी का उपस्थिति रजिस्टर में बिना बैठक कराए साइन करवा लिया। इसलिए हम इस बैठक का बहिष्कार करते हैं।

इस संदर्भ में पूछे जाने पर ईओ डॉक्टर अनुपम सिंह ने बताया कि बताया आज आयोजित की गई नगर पंचायत बैठक में सिर्फ एक सभासद उपस्थित हुए समय के बाद बाकी सभासदों की उपस्थिति ना होने की वजह से बैठक को स्थगित कर दिया है। 
कथित रूप से प्रायोजित प्रदर्शन में गौरा बादशाहपुर नगर पंचायत में पांच महिला सभासद है जिनमें से फोटो में एक भी नहीं दिख रही है शुद्ध रूप से यह प्रदर्शन राजनीति से प्रेरित है। अगली बोर्ड बैठक 30 सितंबर शनिवार को आहूत की गई है। अध्यक्ष महोदया द्वारा नगर पंचायत द्वारा बादशाहपुर में नवनिर्वाचित अध्यक्ष महोदय एवं समस्त सभासद के पत्थर बोर्ड का अनावरण किया गया है।  बैठक के बहिष्कार जैसी कोई बात ही नहीं है।

Related

जौनपुर 6011525263110926472

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item