सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश की धज्जियां उड़ा रहा एआरटीओ विभाग

जौनपुर। डीएम -एसपी समेत अन्य प्रशासनिक अधिकारी सुबह दस बजे तक अपने कार्यालय पहुंचकर जनता की समस्याएं सुनकर निस्तारण करते है लेकिन वही एआरटीओ विभाग के आफिसर मनमानी तरीके से नौकरी कर रहे है। दो बाबुओ के छोड़कर सभी अधिकारी कर्मचारी 12 बजने के बाद ही ड्यूटी पर आते है। इन अधिकारियों की मनमानी के चलते ड्राविंग लाईसेंस बनवाने व अन्य कार्यो से विभाग में आने वाली जनता का समय बरबाद हो रहा है तथा समय से कार्य न होने पर भारी फजीहत का सामना करना पड़ रहा है। समय और फजीहत से बचने के लिए मजबूरी में वे दलालों की तरफ रूख कर रहे है। 

सीएम योगी का सीधा आदेश है कि सभी सरकारी अधिकारी कर्मचारी समय से दफ्तर पहुंचकर जनता की समस्याओं का निराकरण करें। योगी के इस आदेश का असर एआरटीओं विभाग के अधिकारियो कर्मचारियों पर नही है। इस कार्यालय में तैनात एआरटीओ , आर आई व आठ कर्मचारियो में से समय से केवल अम्बिका प्रसाद ू और ब्रजेश सिंह समय से कार्यालय पहुंचकर अपना कामधाम निपटाते है बाकी अन्य लोगो का समय शुरू होता है 11 से 12 बजे , जिसके कारण इस कार्यालय में ड्राविंग लाईसेंस बनवाने समेत अन्य कार्यो से आने वाली जनता को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा रहा है। इसकी जमीनी तहकीकात के लिए शुक्रवार को शिराज ए हिन्द डॉट काम की टीम एआरटीओ कार्यालय पहुंची तो 11बजकर 55 मिनट तक एआरटीओ कार्यालय नही पहुंचे थे उनका चेम्बर खुला था लेकिन कुर्सी साहेब का इंतजार रही थी, यही हाल आरआई का था वे भी नदारत रहे। हलांकि कुछ देर बाद आरआई कार्यालय पहुंच गये, 12 बजे के बाद बड़े साहब का आगमन हुआ। जब हुक्मरान ही लेट लतीफ रहेगे तो हुक्मी तो मौज मारेगें ही। उधर अधिकारियों कर्मचारियों ने रहने से इसका फायदा उठाते हुए विभागीय दलाल उठा रहे है। यहां काम से आने वाले जनता पर डोरे डालकर उन्हे अपने गिरफ्त में ले लेते है। 

सूत्रो के अनुसार जनता अपना काम कराने के लिए सुबह दस बजे के पहले ही आ जाती है लेकिन कार्यालय में अधिकारी और बाबू के न होने पर वे आसपास के चाय नास्ते दुकानों पर टाईम पास करने के लिए चले जाते है। वही पर दलाल जल्द से जल्द काम कराने का दावा करके जनता को अपने मोहपाश पर फांस लेते है। 

यदि बड़े अधिकारी इस कार्यालय का औचक निरीक्षण करे तथा विभाग में लगे सीसीटीवी की फुटेज को चेक करे तो यहां पर तैनात अधिकारियों व कर्मचारियों के कार्यप्रणाली का पूरा लेखा सामने आ जायेगा। 

Related

जौनपुर 234190823618272292

एक टिप्पणी भेजें

  1. ये काम भाजपा के नगर मंत्री और पेशे से दलाल दीपू मिश्रा का है 🤣

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item