जानिए राजस्व टीम पर हुए हमले पर क्या बोली एसडीएम केराकत

जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के भूलनडीह गांव में जमीन की पैमाईश करने गयी राजस्व विभाग की टीम पर हुए हमला मामले पर एसडीएम केराकत नेहा मिश्रा ने सीधे पुलिस प्रशासन को ही कटघरे में खड़ी कर दी है। उन्होने साफ कहा कि जब अराजकतत्व राजस्व टीम पर हमला करना शुरू किया तो साथ गयी पुलिस टीम ही फरार हो गयी। इस वारदात में नायब तहसीलदार की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गयी दो लेखपाल समेत कई राजस्व टीम के सदस्य घायल हो गये है। इस मामले में 12 लोगो के खिलाफ नामजद व 20 अज्ञात कें खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है जिसमें से आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

एसडीएम केराकत नेहा मिश्रा ने शनिवार की शाम पत्रकारो को बतायी कि जन शिकायत मिली थी कि भुलनडीह गांव में दुर्गाप्रसाद यादव ने सरकारी जमीन को कब्जा करके तीन मंजिला चर्च बनवाया है जिसकी पैमाइश करने के लिए शुक्रवार को राजस्व विभाग की टीम पुलिस बल के साथ गयी थी लेकिन आठ लोगो ने टीम पर हमला बोल दिया। जब अराजकतत्व राजस्व टीम पर हमला किया तो आगे चल रही पुलिस टीम फरार हो गयी थी। एसडीएम ने माना कि कही न कही राजस्व विभाग व पुलिस टीम में सामजस्य नही था जिसके कारण यह घटना हुई है लेकिन अब आगे से ध्यान रखा जायेगा कि ऐसी वारदात न हो। 

एसडीएम ने बताया कि आज राजस्व की टीम पुलिस फोर्स व पीएसी बल के साथ मौके पर पहुंचकर पैमाईश किया गया। जांच में दुर्गा यादव ने 36 एयर समाधि की भूमि, 53 एयर बंजर व 17 एयर उसर जमीन को कब्जा करके तीन मंजिला चर्च व अपना मकान बनवाया है। 


Related

डाक्टर 4754943354259584621

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item