जिला प्रशासन और पेसंनर्स के बीच हुई नोक झोंक

 

जौनपुर ।सेवानिवृत कर्मचारी एवं पेंशनर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के आह्वान पर जनपद में बड़ी संख्या में पेंशनर्स कलेक्ट्रेट परिसर स्थित धरना प्रदर्शन स्थल पर पहुंच कर जनपद अध्यक्ष सी बी सिंह की अध्यक्षता में प्रदर्शन किया। प्रर्दशन स्थल पर छाया के लिए लगायें गये, छोटे से टेण्ट को लेकर जिला प्रशासन एवं पेसंनर्स से नोक झोंक हुई। इसके बाद धरना को संबोधित करते हुए अध्यक्ष ने जिला प्रशासन के इस अमानवीय व्यवहार पर रोष व्यक्त किया। पेंशनर्स की मुख्य रूप से चिकित्सा प्रतिपूर्ति दावों के भुगतान में कार्यालयाध्यक्ष स्तर से होने वाले बिलम्ब से चिकित्सा प्रभावित होने की समस्या के शीघ्र निस्तारण नहीं होने पर सम्बन्धित कार्यालयाध्यक्ष के विरोध में सांग ठनिक कार्यवाही की चेतावनी दी गयी।

    धरना प्रदर्शन को राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष डॉ प्रदीप सिंह ने जिला प्रशासन के कृत्य की निन्दा करते हुए पेंशनर्स के हर संघर्ष में सहयोग का आश्वासन दिया। जिला मंत्री राजबली यादव ने मांगों को पढ़ कर आम पेंशनर्स से पारित कराया गया। मांगों से संबंधित ज्ञापन जिलाधिकारी के प्रतिनिधि के रूप में उपस्थित सिटी मजिस्ट्रेट जल राजन चौधरी प्रदर्शन स्थल पर उपस्थित होकर ज्ञापन प्राप्त किया। सिटी मजिस्ट्रेट ने अपने सम्बोधन में धरना प्रदर्शन स्थल पर छाया ब्यवस्था के लिए आगे से ध्यान देने के आश्वासन के साथ आज की हुई असुविधा पर खेद जताया।
 धरना प्रदर्शन को मुख्य रूप से के के त्रिपाठी, कंचन सिंह, शेषनाथ सिंह, रामकेश यादव, अशोक कुमार मौर्य, मिठाई लाल, पारसनाथ, ओंकार मिश्रा, चन्द्र शेखर सिंह, नरेंद्र त्रिपाठी, नन्दलाल सरोज, हीरालाल आजाद,राम अवध लाल, हीरालाल पाण्डेय, इ० वेचनमिश्र, राजपति विश्वकर्मा, राम प्रताप यादव, उमानाथ सिंह, कृपाशंकर उपाध्याय, हुबलाल शुक्ल, मंजू रानी राय, मोराली सिंह, दिनेश कुमार सिंह, वी बी सिंह, महालक्ष्मी वर्मा, नरेंद्र सिंह, रमेश, शीतला प्रसाद, शम्भू नाथ यादव, गोरखनाथ माली, राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के कोषाध्यक्ष रामकृष्ण पाल, संप्रेक्षक अमर बहादुर यादव, लाल मनि पाल राम आश्रय आदि ने सम्बोधित किया। सभा का संचालन जिला मंत्री राजबली यादव ने किया।

Related

डाक्टर 58411086810076497

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item