थानेदार पर आरोपः 11वीं की छात्रा को पीटा, फाड़ा कपड़ा, डीएम ने दिया जांच का आदेश

जौनपुर। जलालपुर थानाध्यक्ष पर कक्षा 11 की छात्रा को जमकर मार पीटकर घायल करने का आरो लगा है। इस छात्रा का कसूर बस इतना था कि थानेदार द्वारा उसकी जमीन पर जबरदस्ती खड़ंजा बिछवाकर रास्ता बनवा रहे थे जिसका छात्रा ने अपने मोबाईल फोन से वीडियो बना रही थी। इतना ही छात्रा का आरोप है कि विपक्षियों ने उसे पकड़ा था थानेदार लात घुसे से पीटा और मेरा कपड़ा फाड़ दिया उसके बाद थाने लेकर आये यहां पर भी उसकी पिटाई की गयी उसके बाद जान से मारने की धमकी देकर छोड़ा गया। आज पीड़ित को लेकर पूरा कुबना डीएम से अपनी फरियाद सुनाई। डीएम ने मामले को गम्भीरता से लेते हुए घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल भेजा तथा राजस्व टीम और एसपी को पूरे मामले का जांच करने का आदेश दिया है।  

 राजेपुर गांव निवासी युवती के परिजनों का बताया  कि विपक्षी से मिलकर  जलालपुर थाना प्रभारी निरीक्षक रामसरिख गौतम मौके पर खड़े होकर मेरे जमीन पर  जबरन  खड़ंजा लगवा रहे थे और हम लोगों को गाली गलौज दे रहे थे। पुलिस के  दबंगई का वीडियो रिकॉर्डिंग जन्नत बानो द्वारा किया जा रहा था। लड़की का आरोप है कि इस्पेक्टर  छत पर चढ़कर दो विपक्षियों के साथ मेरा हाथ पकड़ कर घसीटते हुए मुझे नीचे लाने लगे जब मैं नीचे जाने से मना करने लगी  तो  थानेदार ने मेरा समीज फाड़  दिये और घसीटते हुए जबरन थाने पर ले आए। उनके साथ कोई महिला सिपाही भी मौजूद नहीं थी। थाने ले जाकर मुझे मारा -पीटा गया और मुझे तरह-तरह की धमकियां दी गई।

जिलाधिकारी अनुज कुमार झा ने पूरे मामले की जांच करने के लिए एसपी डॉ अजयपाल शर्मा को आदेश दिया है साथ राजस्व टीम को भी जमीनी विवाद की जमीनी हककीत की तहकीकात करने लिए आदेशित किया है। 

 इस संदर्भ में सीओ केराकत गौरव शर्मा ने बताया कि सारे आरोप मनगढ़ंत है। यह सब एक साल पहले लगे खड़ंजे को उखाड़ रहे थे। इसी को लेकर विवाद था इन लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। इसी को लेकर सारे आरोप लगाए गए। लड़की खुद चलकर थाने पर आई थी ।लड़की की सुपुर्दगी 5:00 बजे शाम घर वालों के कहने पर विकास निषाद को दिया गया था। लड़की को कोई चोट नहीं है फिर भी उसके आरोप के आधार पर एक्सरे और मेडिकल कराया जा रहा है अगर इस तरह का कोई आरोप सही पाया जाता है तो दोषी पुलिस कर्मी के खिलाफ विधि कार्रवाई की जाएगी।

Related

जौनपुर 8783470167631510914

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item