गैगेस्टर व हिस्ट्रीशीटरों के घर दविश देने पहुंची पुलिस, हड़कंप

  सिकरारा (जौनपुर)अपराधियों की कमर तोड़नेे मे पुलिस टीम ने पूरी तरह से कमर कस ली है। इसकी बानगी बुधवार को क्षेत्र मे दिखी। थाने मे नामित फरार चल रहे हिस्ट्रीशीटरों, गैगेस्टर मे निरुद्ध, हत्या व हत्या के प्रयास के आरोपितों लुटेरों की गिरफ्तारी हेतु भारी फोर्स के साथ पुलिस ने उनके घरों पर छापमारी कर दविश देकर  परिजनों से पूछताछ किया। कोई भी पुलिस के हत्थे नही चढ़ा। पुलिस की इस कार्रवाई से माफियाओं मे ह्ड़कंप मच गया है।

पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा के निर्देश के क्रम मे बुधवार की भोर मे थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह भारी फोर्स के साथ खानापट्टी गांव मे हिस्ट्रीशीटर अमलेश सिंह 'गब्बर' के घर पहुंचे। वहां परिजनों ने बताया कि गब्बर ननिहाल गया है। परिजनों से आवश्यक जानकारी लेकर फोर्स गांव के अन्य मनबढ़ युवको के घर भी जाकर पूछताछ की। भोर मे ही पुलिस के दर्जनों वाहनो के सायरन से गांव मे खलबली सी मच गई। लोग तरह- तरह के कयास लगाने लगे।

 फोर्स वहां से गैगेस्टर के आरोपित शेरवाँ गांव निवासी  साहबलाल, दुदौली गांव निवासी गैगेस्टर आनंद मिश्रा, भुवाँकला गांव के बृजेश सिंह, राजकुमार सिंह 'मुन्ना ', दीपक सिंह 'टीटू ', अमन सिंह ' छोटू', के घर जाकर दविश दी। पुलिस टीम अन्य मामले की जानकारी के लिए संदिग्ध लोगो के यहां छापेमारी की। बातचीत के दौरान थानाध्यक्ष महेश कुमार सिंह ने बताया कि समाज मे आसामाजिक  तत्व है वो कानून से बच नहीं पायेगे। पुलिस की इस कार्रवाई से अपराधियों के यहां  खलबली मच गई है।

Related

जौनपुर 3881327970013069594

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item