रेलवे संघर्ष समिति ने केराकत से रेलवे टिकटों की बिक्री के लिए चलाया जन सहयोग अभियान

 

केराकत। (जौनपुर) : रेलवे से सम्बन्धित विभिन्न समस्याओं के समाधान हेतु स्थानीय स्तर पर गठित रेलवे संघर्ष समिति ने मंगलवार को केराकत स्टेशन से टिकटों की बिक्री बढ़ाने और इस स्टेशन पर अन्य लम्बी दूरी के ट्रेनों के ठहराव के लिए जन सहयोग अभियान चलाया । 

इस अवसर पर समिति के सदस्यों ने रेलवे टिकटो की बिक्री बढ़ाने के लिए नगर से स्टेशन तक रैली निकाली। और लोगों से केराकत रेलवे स्टेशन से टिकट लेकर ट्रेनों से यात्रा करने के लिए प्रेरित किया । सदस्यों ने बताया कि टिकटों की बिक्री अधिक से अधिक यात्रियों का आवागमन ही इस स्टेशन पर अन्य ट्रेनों के ठहराव का आधार बनेगा। 

इस अवसर पर समिति के सदस्यों ने केराकत रेलवे स्टेशन से यात्रियों के कम आवागमन की फर्जी सूचना रेलवे के उच्चाधिकारियों को देने तथा क्षेत्रीय सांसद की ढिलाई को लेकर नाराजगी जाहिर की। कहा कि क्षेत्रीय सांसद के असहयोग से जन मानस में नाराजगी है। जिसका परिणाम आगामी चुनाव में देखने को मिल सकता है । 

अभियान का नेतृत्व एडवोकेट अनिल सोनकर गांगुली ने किया। अभियान में  मनोज कमलापुरी, हंस कुमार सोनकर मकालू, सर्वेश दीक्षित, सुभाष यादव फ़ौजी, वकील अहमद, विष्णू जायसवाल, शाहिद खान, मीना देवी आदि ने सक्रिय भूमिका निभाई।

Related

JAUNPUR 2846158011981354281

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item