पैसे के विवाद में मनबढ़ों ने एक युवक को मारी गोली

 जौनपुर। लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कनकपुर गांव में पैसे के लेनदेन को लेकर सोमवार की रात मनबढ़ों ने एक युवक को गोली मार दी। तीन गोली लगने से युवक जमीन पर गिरकर तड़पने लगा । आनन फानन में जख्मी को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे वाराणसी ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। पुलिस ने तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। घटना के बाद पीड़ित के घर पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कनकपुर गांव निवासी 40 वर्षीय सभापति यादव सोमवार की रात लगभग नौ बजे अपने घर जा रहे थे। परिजनों की मानें तो जौनपुर शहर रहकर पढ़ाई करने गए दोनों बेटी के लिए किराए के कमरे में उन्हें शिफ्ट करके रात साढ़े आठ  बजे बाइक से घर के लिए निकले थे। घर से पांच सौ मीटर पहले  प्राथमिक विद्यालय के समीप पुलिया पर घात लगाकर बैठे बदमाशो ने रोककर गोली मार दी। गोली एक कनपटी के पास, दूसरी गर्दन के पास और तीसरी सीने के पास लगी है।

गोली लगने के बावजूद खून से लथपथ सभाजित पैदल ही घर पहुंचे। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना देने के साथ अस्पताल पहुंचाया। जिला अस्पताल में डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उसे बीएचयू ट्रामा सेंटर भेज दिया। चिकित्सक के अनुसार हालत चिंताजनक है। कुछ बोल पाने के कारण सभापति ने हमलावरों के बारे में कागज पर कुछ लिखकर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा ने कहा मामले की छानबीन की जा रही है। तीन नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पैसे के लेन देन को लेकर 
विवाद था। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 

Related

जौनपुर 655915550013029131

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item