ढाई माह बाद भी हत्या के प्रयास का नहीं हुआ खुलासा हाथ पर हाथ रख बैठी खुटहन पुलिस

 खुटहन ( जौनपुर) चौराहे पर स्थित एक मिष्ठान्न की दुकान पर सुबह बैठकर सुबह की पहली चाय की इंतजार में मोबाइल देख रहे एक विद्यालय प्रबंधक पर अपाची सवार दो बदमाशों ने तमंचे से फायर कर दिया। तमंचे से मिस फायर हो जाने उनकी जान तो बच गयी। दुकान पर बैठे लोगों के ललकारने पर बदमाश उसी बाइक से जौनपुर की तरफ भाग गए। पुलिस अज्ञात दो बदमाशों पर हत्या के प्रयास का केस तो दर्ज कर लिया। लेकिन ढाई माह से अधिक बीत जाने के बाद भी बदमाशों की गिरफ्तारी को कौन कहे। अभी तक उनकी शिनाख्त तक पुलिस नहीं कर सकी। बल्कि इससे स्थानीय पुलिस का निजी स्वार्थ जरुर सिद्ध हुआ है इलाके के कुछ मनबढ़ युवकों को पुलिस ने उठाया और अपना लाभ प्राप्त कर उन्हे छोड़ दिया, जहां मामले को उलझाने कहानी बनाने और दबाव में फर्जी खुलासा में माहिर पुलिस ने अभी तक इस मामले में ऐसा नहीं किया है।पीड़ित का दावा है कि खुटहन बाजार के आगे तिघरा और खेतासराय बाजार तक लगे कई निजी प्रतिष्ठानों के शीशी टीवी में लाल शर्ट पहने बदमाशों को जौनपुर की तरफ भागते देखा गया। आरोप है कि इसके आगे बढ़ अन्य जगहों पर फुटेज खंगाला गया होता तो बदमाशों की शिनाख्त अवश्य हो जाती। पुलिस घटना को लेकर निष्क्रिय हो गई है। जबकि विलंब होने से हमें अपनी जानमाल की सुरक्षा को लेकर परेशानियां बढ़ती जा रही है।


शेरापट्टी गांव निवासी चंद्रसेन यादव उर्फ पप्पू चंद्रापैराडाइज इंटर कालेज के प्रबंधक हैं । रोज की तरह बीते 28 अप्रैल को सुबह वे चौराहे के बगल दुकान पर बैठ अपना मोबाइल देख रहे थे। तभी बदलापुर की तरफ से अपाची सवार दो बदमाश वहां पहुंच एक बाइक स्टार्ट कर सड़क पर खड़ा हो गया। दूसरा जेब में रखा तमंचा निकाल पप्पू की कनपटी पर पीछे से फायर करने लगा। कट की आवाज के साथ फायर मिस हो गया। दुकानदार व वहां बैठे अन्य लोग पहले तो दहशत में आ गए। मिस फायर होता देख वे लोग भी हिम्मत जुटा कर ललकारने लगे। खुद को घिरता देख बदमाश उसी बाइक पर बैठ खेतासराय की तरफ भाग गए। भागते समय कई स्थानों पर उनका सीसीटीवी फुटेज भी कैमरे में कैद हो गया है। दोनों लाल‌ शर्ट पहने हुए बाइक से भाग रहे हैं। 

 उस समय यहां तैनात रहे प्रभारी निरीक्षक इंस्पेक्टर राजेश यादव घटना का शीघ्र खुलासा करने का दावा करते ही रह गए । उनके स्थानंतरण के बाद थाने की जिम्मेदारी योगेन्द्र सिंह को मिली। वह भी इस घटना को लेकर विशेष रुचि नहीं दिखा रहे हैं। हालांकि उनका दावा है कि पुलिस हमलावरों की तलाश में लगी हुई है। इसका अनावरण जल्द ही कर लिया जायेगा।

Related

डाक्टर 1508099235573678628

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item