धस गयी सड़के, फंस गये वाहन, खुल गयी ढ़ोल की पोल

जौनपुर। नगर में बिछाई जा रही सीवर पाईप लाइन कार्य से अभी तक जनता धूल धक्कड़ और जाम से परेशान थी अब बरसात के चलते जी का जंजाल बन गया है। बारिश के चलते लाइनबाजार चौराहे पर ही बड़ा गड्ढ़ा होने के कारण रास्ता पूरी तरह बंद हो गया तथा कलेक्टेªेट के पास आबकारी विभाग के सामने टैªक्टर, कार समेत कई वाहन धस गये। कड़ी मशकत के बाद वाहनों को बाहर निकाला गया। इसके अलावा शहर के तमाम सड़के जगह जगह धस गयी है जिसके कारण आवागमन पूरी तरह से प्रभावित हो गया। 

तीन वर्ष से अधिक समय से शहर में 302 करोड़ की लागत से सीवर पाईप लाइन और 206 करोड़ की लागत से एसटीपी का कार्य चल रहा है। इस कार्य की रफ्तार कछुए की चाल से चलने से नगर व जनपद वासियों को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है। जिम्मेदार केवल बंदर घुड़की देकर कार्यदायी संस्था पर दबाव बनाते है लेकिन इसका कोई असर नही हो रहा है जिसका परिणाम है कि आये दिन कही न कही जनता दुर्घनाओ का शिकार हो रही है। दो दिनो से शुरू हुए बारिश ने जनता को और परेशानी में डाल दिया है। प्रमुख सड़को से लेकर शहर की गलियों तक की सड़के जगह जगह धस गयी है जिसके कारण आवागमन पर बुरा असर पड़ रहा है। शनिवार की दोपहर में हुई बारिश से लाइनबाजार चौराहे पर विशाल गड्ढ़ा होने से रास्ता पूरी तरह से ठप हो गया उधर डीएम आफिस से चंद कदम की दूरी पर आबकारी विभाग के सामने एक ट्रैक्टर और कार फस गयी। कड़ी मशकत के बाद वाहनो को बाहर निकाला गया। इस दरम्यान जाम के चलते लोगो को भारी कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। 

बीते गुरूवार को नगर विधायक व सुबे के राज्यमंत्री गिरीश चंद्र यादव ने पत्रकारो से वार्ता के दरम्यान कहा था कि सीवर लाइन बिछाने के चलते जनता को हो रही परेशानियों को देखते हुए कार्यदायी संस्था को आदेश दिया गया है कि जहां सीवर लाइन बिछ गयी वहां की सड़के तत्काल बना दिया जाय। लेकिन आज हुई बारिश से जगह जगह सड़के धस गयी जिससे साफ लगता है कि कार्यदायी संस्था पूरी तरह से बेलगाम है। 

यदि यह हाल रहा तो किसी बड़े हादसे से इंकार नही किया जा सकता है। 

Related

जौनपुर 7648794927585548423

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item