मणिपुर की वायरल वीडियो से पूरा देश शर्मसार है : इमरान बंटी

 जौनपुर। मणिपुर में हुई शर्मनाक घटना को लेकर एआईएमआईएम जिलाध्यक्ष इमरान बंटी के नेतृत्व में पदाधिकारी व भारी संख्या में कार्यकर्तागढ़ जिला मुख्यालय पहुंच कर प्रदर्शन किया तथा  राष्ट्रपति सम्बोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा।

          ज्ञापन सौंपने के पूर्व एआईएमआईएम कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में जम कर नारेबाजी की तथा दोषियों के विरुद्ध सख्त कारवाई करने की मांग की।
           इस अवसर पर जिलाध्यक्ष इमरान बंटी ने कहा कि मणिपुर की वायरल वीडियो से पूरा देश शर्मसार है,तथा जनता में रोष-आक्रोश व्याप्त है। परन्तु मणिपुर में निरंतर हो रही घटनाओं को रोकने में राज्य सरकार पूर्ण रूप से विफल साबित हो चुकी है।उन्होंने कहा कि वीडियो 19 जुलाई को वायरल हुआ परन्तु घटना 4 मई की थी।और पिछले दो माह से ज्यादा समय के दरम्यान राज्य सरकार व पुलिस प्रशासन ने कोई करवाई ना कर असंवेदनशीलता का परिचय दिया। तथा राजधर्म निभाने में सरकार विफल रही।उन्होंने मांग किया कि केंद्र सरकार पीड़ित महिलाओं को राष्ट्रीय सम्मान से नवाजे।
      जिला सचिव जामी हबीब एडवोकेट व नगर अध्यक्ष जावेद  अज़ीम ने संयुक्त रूप से मणिपुर घटना की निंदा करते हुए कहा कि सरकार पिछले दो महीने से अधिक समय से हो रहे आगजनी,हत्या,लूट को रोकने में असफल हो चुकी है।उन्होंने कहा कि मणिपुर प्रकरण में महामहिम राष्ट्रपति मोहोदया से मांग है कि राज्य सरकार को बर्खास्त करे।
       जिला महासचिव  शाहनेयाज़ अहमद व जिला सचिव इरशाद अहमद ने कहा कि मणिपुर में हुई घटना आजाद भारत के इतिहास की इक काली घटना है।जिसकी देश का हर नागरिक निंदा करता है।
     इस अवसर पर जिला संयुक्त सचिव दिलशाद एडवोकेट,उमानाथ गौतम एडवोकेट,सभासद अतीक अहमद,जिला सचिव कामरान अहमद,जिला कोषाध्यक्ष शहजादे अंसारी, अमर बहादुर पटेल,गौराबादशाहपुर नगर अध्यक्ष मुस्ताक हाशमी, अशहब सिद्दीकी,मुंगराबादशाहपुर विधानसभा अध्यक्ष शाह आलम,कासिम,शाकिर अंसारी,तारिक,शाहिद अंसारी,सलमान,मुन्नू,इस्लाम अंसारी मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

Related

जौनपुर 3036347078006102159

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item