सांसद के सह प्रभारी का मण्डल अध्यक्ष को गाली देने का ऑडिओ वायरल

केराकत। जौनपुर । मछलीशहर लोकसभा सीट के सांसद वीपी सरोज के केराकत विधानसभा क्षेत्र के सह प्रभारी प्रदीप सिंह का बीजेपी के एक मण्डल अध्यक्ष को गाली देने का ऑडिओ वायरल है। हलांकि वायरल ऑडिओ की हम पुष्टि नहीं कर रहे। 

वायरल ऑडिओ 1 मिनट 30 सेकेण्ड का है। जिसमें सांसद के केराकत विधानसभा क्षेत्र के सह प्रभारी प्रदीप सिंह डोभी मण्डल क्षेत्र के एक बूथ के पूर्व अध्यक्ष सुभाष सिंह से मोबाइल फोन पर बातचीत के दौरान इसी मण्डल के वर्तमान अध्यक्ष संजय को आपत्तिजनक गाली दे रहे हैं।

गुरुवार की रात को किसी प्रकार ऑडिओ वायरल हो गया। जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। शुक्रवार को पार्टी कार्यकर्ताओं ने न केवल इसकी निंदा की बल्कि वे प्रदीप सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का फैसला कर लिया। 

दोपहर में डोभी के मण्डल अध्यक्ष संजय पाण्डेय के नेतृत्व में केराकत मण्डल के संजय सिंह, थानागद्दी मण्डल के रामसमुझ निषाद, महामंत्री आदर्श चौबे, जिला उपाध्यक्ष रमेश यादव, जिलामंत्री महेंद्र प्रजापति, अनुसूचित मोर्चा के महामंत्री अजय सोनकर शास्त्री, बजरंग नगर मण्डल के महामंत्री प्रमोद सिंह सहित बिजेंद्र सिंह, पंकज सिंह मृतुन्जय सिंह आदि पार्टी पदाधिकारी केराकत कोतवाली पहुंच गए और प्रदीप सिंह के खिलाफ तहरीर दी।

मण्डल अध्यक्ष संजय पाण्डेय की तहरीर पर केराकत कोतवाली थाना प्रभारी जयप्रकाश यादव ने सांसद के सह प्रभारी प्रदीप सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 और  506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पार्टी कार्यकर्ताओं में मामले को लेकर दिनभर चर्चा रही।

Related

डाक्टर 3803071769643217670

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item