चौकियां धाम परिसर में बिक रहे ईसाई धर्म से संबंधित सामानों व लाकेटों को बजरंग ने पकड़ा

 जौनपुर। जनपदवासियो के  आस्था का केंद्र चौकियां धाम परिसर में भारी मात्रा बिक रहे ईसाई धर्म से संबंधित क्रॉस, लाकेट इत्यादि के विरोध में बजरंग दल जौनपुर की टीम द्वारा जिला सह संयोजक संकल्प मिश्र के नेतृत्व में वहां के दुकानदारों को समझाने का कार्य किया गया। बड़ी संख्या में दुकानदारों ने अपनी गलती मानते हुए कहा कि वे अनजाने में ऐसा कर रहे थे तथा यह संकल्प लेते हुए बजरंग दल को यह भरोसा दिलाया कि आगे से इस हिंदू आस्था के केंद्र अन्य धर्म से जुड़े इस प्रकार के सामानों को नहीं बेचा जाएगा। 

मंदिर परिसर में होलसेल दुकानदारों को भी समझाया गया की अगर वह लोग इस तरह के धर्मविरोधी सामान खरीद के नहीं लाते हैं तो यहां पर छोटे दुकानदार कुछ सामान की बिक्री नहीं करेंगे। बजरंग दल की टीम को मंदिर के सदस्यों के द्वारा भी यह भी आश्वासन मिला कि आगे से इस प्रकार की गतिविधि पर उनकी भी दृष्टि रहेगी तथा इस पर सम्पूर्ण रोक लगाई जाएगी, ताकि भविष्य में इतने पवित्र हिंदू धर्म स्थल पर धर्म विरोधी गतिविधियों को ना होने दिया जाए। 

इस मौके पर डेविड यादव, कुबेर कुशवाहा, विशाल सिंह, रोहन कनौजिया, रजत सिंह, मोहित तिवारी, प्रभात कुमार, आदर्श तिवारी,  करण भारती, सौरभ मौर्य, आर्यन अग्रहरी, आदर्श तिवारी, रजत सिंह इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 1272598537685620950

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item