ऑनलाइन ट्रेडिंग खुदरा व्यापारियों को कर रहा कंगाल: आरिफ हबीब

जौनपुर। ऑनलाइन ट्रेडिंग के विरोध में उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार प्रतिनिधि मंडल के अध्यक्ष पूर्व सांसद पूर्व मंत्री बनवारी लाल कंछल के आवाहन पर व्यापार मंडल के प्रांतीय वरिष्ठ उपाध्यक्ष एवं ज़िलाध्यक्ष इंद्रभान सिंह इंदू के निर्देश पर जिला महामंत्री आरिफ हबीब, नगर अध्यक्ष घनश्याम साहू, युवा जिला अध्यक्ष अरुण शुक्ला के नेतृत्व में भारत के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को संबोधित ज्ञापन जिला अधिकारी के माध्यम से दिया गया।

डिप्टी कलेक्टर शिवानी सिंह को ज्ञापन सौंपते हुए व्यापारी नेता आरिफ हबीब ने कहा कि सौ पचास कारपोरेट घराने खुदरा व्यापार को तबाह एवं बर्बाद कर रहे हैं आज 7 करोड़ खुदरा व्यापारी और उनके कर्मचारी तंगहाली और बदहाली का जीवन व्यतीत कर रहा है इसलिए ऑनलाइन ट्रेडिंग पर प्रभावी अंकुश लगाने की मांग की जाती है।

 नगर अध्यक्ष घनश्याम साहू ने कहा कि ऑनलाइन कारोबार बड़ी तेज़ गति से पैर पसार रहा है ऐसे में छोटे और मंझोले व्यापारी कंगाली के कगार पर है हम व्यापारी भारत सरकार से मांग करते है की एक प्रभावी रणनीति बनाकर ऑनलाइन ट्रेडिंग पर पाबंदी लगाई जाए।

  युवा जिलाध्यक्ष अरुण शुक्ल ने कहा कि खुदरा,छोटे और मंझोले व्यापारियों के निकट रोज़ी रोटी और परिवार चलाने का संकट आ गया है ऐसे में ऑनलाइन ट्रेडिंग पर गंभीर होकर आवश्यक करवाई की मांग करते हैं।

उक्त अवसर पर उपस्थित व्यापारियों ने प्रधानमंत्री से अपील करते हुए कहा कि 7 करोड़ व्यापारियों और उनके कर्मचारियों  का जीवन सौ पचास कॉरपोरेट घराने के पैरों तले कुचलने जैसा है ऑनलाइन ट्रेडिंग इस लिए इस पर प्रभावी अंकुश ज़रूरी है।

Related

डाक्टर 6232457517273759183

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item