घर-घर जनसंपर्क कर भाजपा गिना रही है उपलब्धियां

 

जौनपुर। आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी बूथ स्तर पर जनसंपर्क अभियान चलाकर मतदाताओं को अपनी उपलब्धियों को गिना कर जनसमर्थन हासिल करने की मुहिम में मशगूल हो गई है।

इसी क्रम में मंगलवार को मछलीशहर लोकसभा क्षेत्र के गांव बामी में ग्राम प्रधान श्रीमती सरोज सिंह के निज आवास पर बूथ संख्या 109 तथा 110 के बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं ने एक बैठक की जिसमें बूथ अध्यक्ष राकेश सिंह ने बताया कि बामी गांव के दोनों बूथों पर उनके एवं अमित तिवारी के द्वारा सरकार की नौ वर्ष की उपलब्धियों को लोगों के घर - घर जाकर बताया जा रहा है तथा उन्हें उपलब्धियों से सम्बन्धित पत्रक भी सौपा जा रहा है। जनसमपर्क वाले घरों पर स्टीकर चिपकाकर भाजपा के टोल फ्री नंबर पर मिस्ड कॉल करके भाजपा से जोड़ने का भी कार्य किया जा रहा है। उन्होंने ने कहा कि विगत नौ वर्षों में देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने समाज के हर वर्ग के लोगों के सर्वांगीण विकास का कार्य किया है जिसकी प्रसंशा विश्व स्तर पर हो रही है।


आज के इस कार्यक्रम में ग्राम प्रधान श्रीमती सरोज सिंह के अलावा ग्राम पंचायत बामी की सदस्य उर्मिला सिंह, बूथ अध्यक्ष राकेश सिंह, बूथ अध्यक्ष अमित तिवारी तथा अभिमन्यु प्रताप सिंह, वीरेंद्र सिंह, सुरेन्द्र सिंह, मोहित तिवारी, ऋषि सिंह, प्रेमचन्द प्रजापति,मिठाई लाल सरोज,गुलाब चंद कन्नौजिया,अम्बिका गौड़,उमहा गौड़ आदि उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 5565106738624994864

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item