विवाहिता को घर पहुंचाने आये प्रेमी को स्वजनों ने पकड़कर पुलिस को सौंपा

 जौनपुर। गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी चार बच्चों की मां जो 4 माह पूर्व अपने सोशल मीडिया के प्रेमी के साथ रहने कानपुर चली गई थी, उसे घर पहुंचाने आए प्रेमी को उसके स्वजनों ने उस वक्त पकड़ लिया जब वह विवाहिता को गांव के करीब उतारकर वापस जा रहा था। पकड़े गए प्रेमी प्रेमिका को स्वजनों ने पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी रही।

आरोप है कि गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी विवाहिता चार माह पूर्व फेसबुक के जरिए कानपुर निवासी एक अविवाहित युवक के संपर्क में आई। युवक से आकर्षित होने के बाद महिला चार माह पूर्व अपना पासबुक आधार कार्ड इत्यादि लेकर बच्चो को घर पर ही छोड़कर घर से गायब हो गई तथा उसी युवक के साथ कानपुर में रहने लगी। पति ने भी हरसंभव जगह खोज की परंतु महिला का कहीं पता नहीं चल पाया जिस पर वह भी थक—हार कर बैठ गया। उधर जब युवक के परिजनों को घटना का पता चला तो उन्होंने युवक को डांट फटकार कर विवाहिता को उसके घर पहुंचाने को कहा। सोमवार को विवाहिता को गांव के किनारे छोड़ कर वापस जाने के लिए उसका प्रेमी किसी वाहन का इंतजार कर रहा था तभी पहले से ही घात लगाए स्वजनों ने दोनों को पकड़ लिया। गौराबादशाहपुर पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंच गई।
इस मामले पर पूछे जाने पर चौकी प्रभारी गौराबादशाहपुर रामजी सैनी ने बताया कि फिलहाल दोनों बालिग हैं। यदि किसी पक्ष से कोई तहरीर मिलती है तो कार्यवाही की जाएगी। विवाहिता को समझा-बुझाकर उसके घर भेजने का प्रयास चल रहा था।

Related

जौनपुर 845923713278601087

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item