चार भीम आर्मी के कार्यकर्ताओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 जौनपुर। मीरगंज थाना क्षेत्र के  करियांव गांव में गुरुवार को आंबेडकर जयंती पर शोभायात्रा के दौरान गेहूं का खेत फूंकने और आग में दर्जनों मुर्गियों के झुलसकर मर जाने के मामले में  पीड़ित किसान की तहरीर पर  पुलिस ने भीम आर्मी के चार कार्यकर्ताओं के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

 उक्त गांव निवासी हर्ष उर्फ राजन सिंह ने गुरुवार की शाम थाने में तहरीर दी। उनके मुताबिक डा. भीमराव आंबेडकर जयंती पर दोपहर में निकाले गए जुलूस में बड़ी संख्या में भीम आर्मी कार्यकर्ता तेज आवाज में डीजे बजाते हुए तलवार व लाठी-डंडे लेकर चल रहे थे। आरोप लगाया कि खेत व उससे सटे पोल्ट्री फार्म के पास जुलूस पहुंचा तो मुर्गियों को नुकसान से बचाने के लिए डीजे की आवाज कम करने के लिए कहने पर भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने आपा खो दिया। हर्ष सिंह की पिटाई करते हुए गेहूं के खेत में आग लगा दी। करीब तीन बीघा फसल राख हो गई। आग के पोल्ट्री को जद में ले लेने से दर्जनों मुर्गियां झुलसकर मर गईं। 
सीओ मछलीशहर ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर  नामजद चार आरोपितों राहुल कुमार, चंदन कुमार, प्रांजल व प्रदीप कुमार के विरुद्ध आगजनी, मारपीट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। 

Related

BURNING NEWS 7234701862368288674

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item