पुलिस की पांच करोड़ की जमीन को दबंग ने कर रखा था कब्जा

जौनपुर। जिले के भू माफिया जहां गरीबों मजलूमों की जमीनों पर कब्जा जमाये बैठे है वही एक बेखौफ दबंग ने पुलिस की जमीन को जबरिया कब्जा कर लिया था। रविवार को एसपी आदेश पर उक्त जमीन पर बुलडोजर चलाकर पुलिस ने अपने कब्जे में वापस ले लिया तथा कब्जा करने वाले दबंग के खिलाफ सार्वजनिक सम्पत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज की है। इसके अलावा पास में कुछ लोगो ने होटल खोलने के नाम पर सरकारी जमीन पर किये अतिक्रमण पर भी बुलडोजर गरजा है। 

अभी तक आप लोग सुनते आये होगें कि दबंग, माफिया, भू-माफियों ने किसी गरीब निरीह की जमीन कब्जा किया है लेकिन रविवार को जो खबर पुलिस प्रशासन द्वारा दिया गया वह हैरान करने वाला है। पुलिस के अनुसार सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के सिद्दीकपुर गांव में पुलिस चौकी बनाने के लिए आवंटित की जमीन को इसी गांव के बच्चन पुत्र केदार ने कब्जा कर रखा था। आज राजस्व विभाग की टीम व सराख्वाजा थाने की पुलिस ने उक्त जमीन अतिक्रमण को बुलडोजर से ध्वस्त कराकर मुक्त कराया गया। यह गाटा संख्या 387, रकबा 24 एयर, इसकी कीमत पांच करोड़ है। पुलिस ने कब्जेदार के खिलाफ धारा 3/4 सार्वजनिक सम्पत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके अग्रिम कार्यवाही कर रही है। 

इसके अलावा काशीराम कालोनी के सामने कुछ लोगो द्वारा होटल खोलने के नाम पर अवैध अतिक्रमण किया गया था उसे भी पीले पंजे झपट लिया। 


Related

news 4623698899932752317

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item