बैंक के अधिकारी , कर्मचारी करे मतदाताओं को जागरूक : DM

जौनपुर।  जिला निर्वाचन अधिकारी अरविन्द मलप्पा बंगारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह मे बैंक के अधिकारियो के साथ मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
  जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि बैंक अधिकारी अपने ग्राहक, मित्र सगे सम्बंधियो को मतदान का महत्व समझाते हुए प्रेरित करे कि वे 12 मई को अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें। उन्होने कहा कि मतदाताओ को जागरूक करने में बैंकर्स का महत्वपूर्ण योगदान रहेगा उसी के तहत आज के कार्यक्रम मे बैंक अधिकारियो को निर्देशित किया गया है की जो भी व्यक्ति उनके बैंक में आ रहे है उन्हें मतदान करने के लिए जागरूक करे। मतदान एक पवित्र काम है। उन्होंने कहा कि जो लोग बैंक में आ रहे है उनकी पासबुक पर मोहर लगाकर या पासबुक पर प्रिन्ट कराये कि 12 मई को अपना मत जरुर करे तथा बैंकों में मतदाता जागरुकता बैनर भी लगाये। उन्होंने जनपद वासियो से भी अपील किया की 12 मई को सारे काम छोड के पहले मतदान करे फिर कोई काम करे। जबतक प्रत्येक व्यक्ति मतदान नही करेगा मजबूत लोकतत्र का निर्माण नही हो पायेगा।
  इस अवसर पर शाखा प्रबन्धक ग्रामीण बैंक अनिल कुमार उपाध्याय ने मतदान जागरुकता पर स्वरचित कविता कार्ड पर प्रिन्ट कराकर जिलाधिकारी को भेट किया तथा कहा कि वे अपने क्षेत्रों में भी यह कार्ड प्रिन्ट कराकर वितरित करेंगे। 
इस अवसर पर सहायक निर्वाचन अधिकारी आर डी यादव, स्वीप को-आर्डिनेटर सै.मो. मुस्तफा, रमेश यादव, डिप्टी पीडी आत्मा रमेश चन्द्र यादव, एलडीएम उदयनारायण, सन्दीप यादव, केशवराज सहित लगभग 300 से अधिक बैंक अधिकारी उपस्थित रहे।

Related

news 5005139660657494638

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item