पूर्व चेयरमैन दिनेश टंडन दोषमुक्त

जौनपुर।  नगरपालिका परिषद में 27 अगस्त 2013 को पूर्व चेयरमैन दिनेश टंडन व सभासदों में हुए विवाद का अंतत: पटाक्षेप हो गया। सीजेएम ने दिनेश टंडन द्वारा दर्ज कराए गए मुकदमे में पूर्व सभासद गार्गी सिंह समेत 10 आरोपियों को एवं पूर्व सभासद मुकेश द्वारा दिनेश टंडन व अन्य आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराए गए मुकदमे में टंडन समेत चार आरोपियों को साक्ष्य के अभाव में दोषमुक्त कर दिया। दोनों पक्ष के वादी व गवाह कोर्ट में घटना से मुकर गए थे।
दोनों पक्ष के गवाह ने बैठक में चर्चा का हवाला देते हुए शोर-शराबा के बाद धक्का-मुक्की में चोटें आने का हवाला दिया। कहा कि चोटें पहुंचाने वालों को देख न सके। एक-दूसरे के खिलाफ लोगों के बताने पर प्राथमिकी दर्ज करना बताया था।
विदित हो कि पूर्व सभासद मुकेश ने कोतवाली में प्राथमिकी दर्ज कराया था कि 27 अगस्त 2013 को 2 बजे नगर पालिका बोर्ड की बैठक चल रही थी। शाम 6 बजे गैरकानूनी व अधिनियम के विरुद्ध वित्तीय अधिकार लेने के लिए अध्यक्ष दिनेश टंडन व अधिशासी अधिकारी सदस्यों पर दबाव बना रहे थे। विरोध करने पर सभासद गार्गी, रेनू व अन्य लोगों को मारे पीटे, गालियां व धमकी दिए। उधर दिनेश टंडन ने प्राथमिकी दर्ज कराया था कि बैठक के दौरान गार्गी सिंह व अन्य सभासदों ने हंगामा किया, मारपीट किए तथा गालियां व धमकी दिए। पुलिस ने दोनों मुकदमों में आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट कोर्ट में दाखिल किया। दोनों पक्ष प्राथमिकी व पुलिस को दिए पूर्व बयान से लगभग मुकर गए। कोर्ट ने साक्ष्य के अभाव में सभी आरोपियों को दोषमुक्त कर दिया।

Related

news 3704139381304786669

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item